ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब ‘प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू’ से हुआ सामना तो कपिल देव ने पूछा- क्रिकेट में 6 रन ही क्यों होते हैं

IPL 2018: डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर हो चुके हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट कॉमेडी शो 'जियो धन धना धन-हंसो-खेलो-जीतो' को होस्ट कर रहे हैं। इसमें वह प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू यानी लल्लू बल्ले वाला की भूमिका में हैं।
Author April 7, 2018 19:55 pm
यूट्यूब के वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर हो चुके हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन-हंसो-खेलो-जीतो’ को होस्ट कर रहे हैं। इसमें वह प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू यानी लल्लू बल्ले वाला की भूमिका में हैं। सुनील ग्रोवर के साथ इस कॉमेडी शो में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी नजर आएंगी। जियो के यूट्यूब चैनल पर बुधवार (4 अप्रैल) को अपलोड किए गए इस कॉमेडी शो के एक वीडियो में कपिल देव और सुनील ग्रोवर के बीच मजेदार बहस देखने को मिलती है। शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शो में कपिल देव सुनील ग्रोवर से पूछते हैं- ”आपको क्रिकेट के बारे में क्या पता है?” सुनील ग्रोवर कहते हैं- ”बस कभी घमंड नहीं किया।” कपिल देव पूछते हैं- ”बाकी सब कुछ किया?” इस पर सुनील कहते हैं- ”काफी कुछ क्लीयर है।” सुनील ग्रोवर कपिल देव से कहते हैं कि वह एक क्रिकेट लेजेंड हैं और उनसे वह बहस कर नहीं सकते हैं, लेकिन कुछ पूछना चाहते हैं तो पूछ सकते हैं। इस पर कपिल देव कहते हैं- ”आपसे पूछना चाहता हूं कि ये क्रिकेट में जो होता है, वो बाउंड्री के बाहर छह… छक्का… नहीं छक्का नहीं, छह रन जब होते हैं, छक्का थोड़ा अच्छा नहीं लगता, तो सिर्फ 6 रन ही क्यों होते हैं?”

सुनील बड़ी चतुराई से इसका मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं- ”अब मोटर साइकिल दे नहीं सकते जी, तो 6 रन ही दे देते हैं, क्या होता है कि अब अम्पायर देता है जी, अम्पायर बेचारा वो 6 रन दे रहा जिसके पास खुद कुर्सी नहीं है बैठने के लिए, तो वो 6 रन दे रहा, इससे ज्यादा उम्मीद न रखो एक आदमी से, दे रहा है 6 भी बहुत है।” इसके बाद एंकर सुनील ग्रोवर के जवाब को ग्रेट आंसर बताते हुए कपिल देव से और कोई सवाल पूछने के लिए कहता है तो वह जवाब देते हैं कि ”आज के लिए इतना ही छोड़ दो काफी है।” यूट्यूब के वीडियो में कपिल देव और सुनील ग्रोवर के बीच की इस मजेदार बातचीत को 20वें मिनट के हिस्से से देखा जा सकता है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाख 32 हजार से ज्यादाबार देखा जा चुका था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के मकसद से जियो की तरफ से यह क्रिकेट कॉमेडी शो लाया गया है। क्रिकेट कॉमेडी वाले इस शो के को-होस्ट समीर कोचर है। शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में शिरकत कर रही हैं। कॉमेडी शो जियो धन धना धन -हंसो-खेलो-जीतो में स्मार्टफोन के जरिये हिस्सा लिया जा सकता है। इस शो के एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होंगे। शो माई जियो ऐप पर देखे जा सकेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule