ताज़ा खबर
 

एक्‍सप्रेशंस में प्रिया प्रकाश वारियर को टक्‍कर दे रहा RCB का ये खिलाड़ी, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 के खिताब से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए दुख की घड़ी है, लेकिन टीम के एक खिलाड़ी के एक्सप्रेशंस इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम का एक वीडियो आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है...

प्रिया प्रकाश वारियर और ब्रैंडन मैक्कुलम।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 के खिताब से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए दुख की घड़ी है, लेकिन टीम के एक खिलाड़ी के एक्सप्रेशंस इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम का एक वीडियो आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें उनके एक्सप्रेशंस की तुलना पिछले दिनों इंटरनेट सनसनी बनीं मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर से की जा रही है। रॉयल चैलेंजर्स ने ट्वीट में लिखा- ”क्या ब्रैंडन मैक्कुलम प्रिया से करीबी प्रतिस्पर्धा करते हैं? एक्सप्रेशंस जो आपके दिल को पिघला दें।” आरसीबी ने यह ट्वीट शनिवार (19 मई) को 12.36 बजे किया था। शाम को राजस्थान रॉयल्स के साथ आरसीबी का मैच था, जिसमें टीम को 30 रनों से शिकस्त मिली और प्ले ऑफ से पत्ता कट गया। खबर लिखे जाने तक मैककुलम के वीडियो को ट्विटर पर 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका था। करीब पौने दो हजार लोगों ने इसे लाइक किया था।

करीब 9 सेकेंड के इस छोटे से वीडियो में ब्रैंडन मैककुलम एक फ्लाइट में खड़े दिखाई देते हैं, उनकी भौहें ऊपर उठाने की भावभंगिमा को देखते हुए कहा जा रहा है कि वह प्रिया प्रकाश वारियर के इंटरनेट पर वायरल हुए एक्सप्रेशंस की कोशिश कर रहे थे। बता दें कि पिछले दिनों प्रिया प्रकाश वॉरियर की फिल्म ‘ओरू आदार लव’ का एक छोटा से टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें अभिनेत्री एक कॉलेज की छात्रा की वेशभूषा में नजर आती है।

टीजर में हीरोइन और एक लड़के बीच में नैन मटक्का दिखाया जाता है, लेकिन प्रिया ने इस वीडियो में जिस अंदाज में एक्सप्रेशंस दिए, उसे देख इंटरनेट दीवाना हो गया था और यूजर्स ने उन्हें राष्ट्रीय क्रश तक घोषित कर दिया था। वीडियो में सबस कातिलाना एक्सप्रेशन अंत में आता है जब प्रिया आंख मारने की अदाकारी बेहद खास अंदाज में करती हैं। प्रिया का यह वीडियो आते ही वायरल हो गया था और इसके बाद कई लोगों में उनके जैसे एक्सप्रेशंस की कोशिश करने की प्रतिस्पर्धा देखी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App