ताज़ा खबर
 

IPL 2018: जब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाड़‍ियों के लिए फाफ डु प्‍लेसिस ने शर्ट उतार कर बनाया खाना, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में क्रिकेट ग्राउंड के बाहर भी बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो फैन्स को रोमांचित करने का काम कर रहा है। इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से गेंदबाजी कर रहे हरभजन सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया है...

faf du plessisफाफ डु प्लेसिस। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में क्रिकेट ग्राउंड के बाहर भी बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो फैन्स को रोमांचित करने का काम कर रहा है। इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से गेंदबाजी कर रहे हरभजन सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें उनके टीममेट फाफ डु प्लेसिस बावर्ची की भूमिका में दिख रहे हैं। मजे की बात यह है कि इस वीडियो में फाफ डु प्लेसिस ने शर्ट उतार कर खाना बनाया। हरभजन सिंह के द्वारा ट्वीट किए गए करीब 15 सेकेंड के वीडियो में फाफ डू प्लेसिस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। हरभजन ने ट्वीट में कोच स्टीफन फ्लेमिंग और फाफ डु प्लेसिस को बढ़िया खाने और दोस्ती के लिए धन्यवाद लिखा है। फाफ डु प्लेसिस का यह छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक करीब पचास हजार बार यह देखा जा चुका था, सात हजार के करीब लोगों ने इसे लाइक किया था और साढ़े 6 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया था।

बता दें कि एक तरफ ग्राउंड से बाहर खाना बनाने जैसी गतिविधियां खिलाड़ियों का मनोरंजन कर रही हैं, वहीं आईपीएल के 11वें संस्करण के चेन्नई में होने वाले बाकी के सभी मैचों का स्थानांतरण होने से मेजबान खिलाड़ी खासे नाखुश हैं। अब चेन्नई में खेले जाने वाले बाकी मैच पुणे में खेले जाएंगे। चेन्नई में कावेरी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। इसकी जानकारी आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बुधवार (11 अप्रैल) को दी। राजीव शुक्ला ने कहा- “चेन्नई सुपर किंग्स को अपने बाकी के घरेलू मैच पुणे में खेलने होंगे क्योंकि चेन्नई पुलिस ने मैचों के लिए जरूरी सुरक्षा मुहैया कराने में अपनी असमर्थता जाहिर की है।”

वहीं इस मामले में चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने गेंद बीसीसीआई के पाले में होने की बात कही। सीएसके के मैच स्‍थानांतरित होने से टीम के खिलाड़ी खासे नाखुश हैं। खिलाड़ियों ने दुख जताया कि जैसा समर्थन घरेलू मैदान पर मिलता था, वैसा पुणे में नहीं मिलेगा। टीम के खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस इससे पहले कावेरी जल विवाद के चलते हो रहे विरोध-प्रदर्शनों के बीच किसी शख्स के द्वारा उन पर जूता फेंके जाने का शिकार हो चुके हैं। लेकिन प्लेसिस ने घटना को ज्यादा तूल नहीं दिया। चेन्‍नई के मैच शिफ्ट किए जाने के बाद प्‍लेसिस ने ट्वीट किया- ”चेन्‍नई से जाने और इस सत्र के लिए वापस न आने पर दुख हो रहा है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सानिया मिर्जा से कहा- पाकिस्‍तान में शादी कर तुम भारतीय नहीं रहीं, टेनिस स्‍टार ने कर दी धुलाई
2 गैंगरेप पर भड़के कांग्रेस नेता सलमान निजामी- बच्ची के बलात्कारी हिंदू, इसलिए बचा रहे हो
3 कठुआ गैंगरेप: फर्जी ‘हिंदुओं’ पर भड़कीं सोनम कपूर, सानिया मिर्जा ने भी निकाली भड़ास
ये पढ़ा क्या?
X