ताज़ा खबर
 

वायरल हुआ डोनाल्‍ड ट्रंप का इंटरव्‍यू, पीएम मोदी के इंटरव्‍यू से तुलना कर लोग उड़ा रहे मजाक

कॉमेडियन ट्रेवर नोह के शो में यूएस के राष्ट्रपति से इंटरव्यू लेने के तीन स्टेप्स के बारे में बताया गया है। पहले स्टेप में कहा गया है कि आपका काम राष्ट्रपति को किसी बात के लिए जवाबदेह साबित करना नहीं है, बल्कि आपका काम उनका हाथ पकड़ना है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक ‘इंटरव्यू’ इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें एंकर ट्रंप की बहुत तारीफ करते हुए दिखाई दे रही है। दरअसल ‘द डेली शो’ ने राष्ट्रपति ट्रंप के इंटरव्यू का एक वीडियो बनाया है। इसमें उन्होंने फॉक्स न्यूज द्वारा लिए गए ट्रंप के इंटरव्यूज़ का मजाक बनाया है। कॉमेडियन ट्रेवर नोह के शो में यूएस के राष्ट्रपति से इंटरव्यू लेने के तीन स्टेप्स के बारे में बताया गया है। पहले स्टेप में कहा गया है कि आपका काम राष्ट्रपति को किसी बात के लिए जवाबदेह साबित करना नहीं है, बल्कि आपका काम उनका हाथ पकड़ना है, यह आपकी ओर से की गई सॉफ्टर एप्रोच होगी। दूसरे स्टेप में बताया गया है कि आपको उनकी प्रशंसा करनी है, राष्ट्रपति जानते हैं कि वह सही हैं, लेकिन उन्हें यह भी जानना जरूरी है कि आपको यह बात पता है या नहीं। तीसरा स्टेप यह है कि उनकी मदद कीजिए, क्योंकि आपको सारे सवाल पता है, इसका मतलब यह नहीं है कि प्रेसिडेंट को भी सारे जवाब पता हो।

सोशल मीडिया पर ट्रंप के इंटरव्यू का वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एंकर डेसी लिडिक ट्रंप की तारीफ करते हुए कह रही हैं कि आप बहुत ही शानदार व्यक्ति हैं। इस वीडियो में ट्रंप के असली इंटरव्यू की क्लिप्स का इस्तेमाल किया गया है। इस फेक इंटरव्यू में एंकर आखिरी में ट्रंप को फास्ट फूड की एक बकेट और ट्रक भी देती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू से ट्रंप के इंटरव्यू की तुलना कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि इस तरह का इंटरव्यू पीएम मोदी का भी लिया गया था। कुछ लोग कह रहे हैं कि इंडिया के न्यूज चैनल में भी ऐसा ही होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App