ताज़ा खबर
 

इंश्योरेंस कंपनी ने मांगी फ्रंट और बैक की फोटो, कार की जगह भेज दी अपनी तस्वीरें

एलिसा की इस गलती के बाद कंपनी ने एलिसा को दोबारा मेल किया और कहा कि एलिसा आप इन तस्वीरों में काफी अच्छी दिख रही हैं लेकिन हमें आपकी कार की तस्वीरें चाहिए। वही एलिसा की ये पोस्ट 10,000 बार शेयर हुई।

अमेरिका के अर्कांसस में रहने वाली 25 वर्षीय इस लड़की का नाम एलिसा स्ट्रिंगफेलो है।

अमेरिका में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक इश्योरेंस कंपनी ने एक लड़की से उसकी कार की बैक और फ्रंट की तस्वीरें भेजने के लिए कहा था। लेकिन लड़की ने अलग-अलग पोज में अपनी तस्वीरें कंपनी को भेज दीं। जब लड़की को अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह शर्म से लाल हो गई और उसने दूसरी बार की कार की बैक और फ्रंट की तस्वीरें इश्योरेंस कंपनी को भेजी। लड़की की इस गलती का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया गया।

अमेरिका के अर्कांसस में रहने वाली 25 वर्षीय इस लड़की का नाम एलिसा स्ट्रिंगफेलो है। एलिसा पेशे से एक टीचर है, जो जरूरतमंद बच्चों को पढ़ाती हैं। दरअसल एक कार इश्योरेंस कंपनी को एलिसा की कार की तस्वीरें चाहिए थीं। कंपनी ने मेल के जरिए एलिसा से उनकी कार की तस्वीरें मांगी। एलिसा इस जानकारी को सही से समझ नहीं पाई और अपनी तस्वीरें कंपनी को भेज दीं। लेकिन जबतक एलिसा को अपनी गलती का एहसास होता तब तक उनकी तस्वीरें इश्योरेंस कंपनी तक पहुंच चुकी थीं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक एलिसा ने इस पूरी घटना की जानकारी खुद 31 अक्टूबर को एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी। एलिसा ने लिखा जब मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ तो वो काफी शर्मिंदा हुई थीं।

उनका कहना है कि जैसे ही में काम कर घर लौटी तो मैंने अपनी मां से अपनी कुछ तस्वीरें खींचने के लिए कहा। एलिसा साथ ही ये भी लिखती हैं कि उन्होंने इस बारे में जरूर सोचा था कि आखिर कंपनी को उनकी तस्वीरों की जरूरत क्यों पड़ गई। लेकिन कार के बारे में कोई ध्यान नहीं आया था।

एलिसा ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि मैं कार के जगह खुद का इंश्योरेंस कराने के लिए पोज दे रही थी। ऐसा करने से मैं कंपनी के सामने काफी शर्मिंदा हुई हूं। मेरी तस्वीरें देख वो सभी हंस रहे होंगे। एलिसा ने साथ ही कहा कि उन्हें एक बार के लिए ये भी लगा कि क्या मालूम कंपनी मेरे बारे में जानने के लिए मेरी तस्वीरें मांग रही हो।

एलिसा की इस गलती के बाद कंपनी ने एलिसा को दोबारा मेल किया और कहा कि एलिसा आप इन तस्वीरों में काफी अच्छी दिख रही हैं लेकिन हमें आपकी कार की तस्वीरें चाहिए। एलिसा ने बताया कि बाद में मैंने पूरी घटना को फेसबुक पर लिखकर सभी को बताया और मेरी पोस्ट 10,000 बार शेयर हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App