VIDEO: कार से उतरे और बाइक पर बैठ गए यह राष्‍ट्रपति, फिर दिखाया ऐसा स्‍टंट कि सब रह गए हैरान

इंडोनेशियाई राष्ट्रपति बाइकों के बड़े शौकीन हैं। हालांकि, कई लोगों ने सवाल उठाया कि वाकई में राष्ट्रपति ने स्टंट्स खुद किए? वहीं, विपक्ष के एक नेता ने उन पर बड़ा आरोप लगाया।

देखिए, मोटरसाइकिल पर सवार होने के बाद इंडोनेशिया के राष्ट्रपति ने क्या-क्या किया? (फोटोः यूट्यूब)

इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो इस वक्त सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोग क्लिप को 57 वर्षीय राष्ट्रपति के भाषण, फैसले या नीति के कारण नहीं पसंद कर रहे। बल्कि वे तो उनके कमाल के बाइक स्टंट के चलते उसे लाइक और शेयर कर रहे हैं। 18वें एशियाई खेलों के उद्घाटन समारोह पर वह मोटरसाइकिल से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। उनके वहां पहुंचने से पहले राष्ट्रपति के स्टंट वाला यही वीडियो स्टेडियम में लगी बड़ी सी स्क्रीन पर दिखाया गया था।

राष्ट्रपति को जोकोवी के नाम से भी जाना जाता है। वीडियो के मुताबिक, राष्ट्रपति कार्यक्रमस्थल पर जा रहे थे। रास्ते में उन्हें जाम मिल गया। ऐसे में उन्होंने बाइक मंगाई। हेलमेट पहना और फिर शानदार स्टंट करते हुए वहां से बाइक को निकाला। उन्हें बाइक से ऊंची छलांग लगाते देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई थीं।

देखें, जाम में फंसने पर राष्ट्रपति ने क्या किया

आगे वह गली-गूचों से होते हुए बाइक पर निकले। आसपास दो बाइकों पर सुरक्षाकर्मी भी थे। रास्ते में स्कूली बच्चे सड़क पार करने को खड़े दिखाई दिए, तो राष्ट्रपति ने बाइक रोकी। फिर उतर कर उन्हें सड़क पार कराई। बाद में स्टेडियम में उनकी शानदार एंट्री हुई। राष्ट्रपति का यह अंदाज देख जनता भी चियर्स करने लगी।

इंडोनेशियाई राष्ट्रपति बाइकों के बड़े शौकीन हैं। हालांकि, कई लोगों ने सवाल उठाया कि वाकई में राष्ट्रपति ने स्टंट्स खुद किए? वहीं, विपक्ष के एक नेता ने उन पर बड़ा आरोप लगाया। दावा किया कि राष्ट्रपति ने कार्यक्रम के दौरान युवाओं से वोट मांगने की अपील की। बता दें कि अगले साल यहां पर चुनाव होने हैं। 18वें एशियाई खेलों का आयोजन जकार्ता और प्लेमबांग में हो रहा है, जहां तकरीबन 18 हजार एथलीट्स हिस्से ले रहे हैं।

Next Stories
1 मुंबई पुलिस ने शेयर किया हंसते हुए चोर का वीडियो, देखकर छूट सकती है हंसी
2 बीजेपी प्रवक्ता ने पूर्व पीएम को बताया ‘फादर ऑफ मॉब लिंचिंग’, पूछा- राजीव गांधी बड़ा हत्यारा या कसाब
3 एंकर ने दागा सवाल- मोदी से बड़े दुश्मन राहुल हो चुके हैं क्या? सुनिए क्या रहा ओवैसी का जवाब
ये पढ़ा क्या?
X