सुनील छेत्री से मैच का टिकट मांग ट्रोल हो रहीं सानिया मिर्जा, लोगों ने कहा- ऑनलाइन बुक कर लीजिए

यूजर्स ने टेनिस स्टार को हिदायत देते हुए उनसे कहा कि आप खुद टिकटें क्यों नहीं खरीदतीं? वहीं, एक अन्य शख्स ने कहा कि आपको पाकिस्तान से फुर्सत मिले तब न आप टिकट बुक कराएंगी।

सानिया ने छेत्री से मुफ्त टिकटें, उन्हीं की अपील के बाद मांगी थीं। (फोटोः फेसबुक)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने प्रोफेशनल फुटबॉलर सुनील छेत्री से मैच का टिट मांगा। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसी बात पर उन्हें ट्रोल कर दिया। यूजर्स ने हिदायत देते हुए उनसे कहा कि आप खुद खरीद लीजिए या फिर उन्हें ऑनलाइन बुक कर लीजिए। वहीं, एक अन्य शख्स ने कहा कि आपको पाकिस्तान से फुर्सत मिले तब न आप टिकट बुक कराएंगी।

सानिया ने फुटबॉल मैच की टिकटें छेत्री की अपील पर ही मांगी थीं। भारतीय प्रोफेशनल फुटबॉलर ने इससे पहले शनिवार (दो जून) को टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वह बोले थे, “आप हमें गालियां दें। आलोचना करें। मगर भारतीय टीम के मैच देखने आएं।” छेत्री ने यूरोपियन लीग व लियोनेल मेस्सी, नेमार जूनियर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को चाहने वाले भारतीय फैंस से अपने देश के मैच मैदान में आकर देखने की अपील की थी।

सुनिए क्या कहा था उन्होंने अपने संदेश में

सानिया ने रविवार (तीन जून) को इसी के जवाब में एक ट्वीट किया। लिखा, “लीजेंड क्या मुझे टिकटें मिलेंगी?”

फिर क्या था, आलोचकों और मजे लेने वालों के एक धड़े ने टि्वटर पर टेनिस स्टार को ट्रोल कर दिया। देखिए सानिया को लेकर लोगों ने कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं दीं-

सानिया से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी छेत्री की इस अपील का समर्थन कर चुके थे।

हालांकि, सानिया के टिकट मांगने पर छेत्री का जवाब भी आया था। उन्होंने कहा कि टिकट जरूर मिलेंगे, पर इसके लिए आपको एक वादा करना पड़ेगा। आप जब अगली बार मैदान पर उतरेंगी, तो मुझे भी साथ में मैच दिखाइएगा।

सानिया इन दिनों टेनिस से दूर हैं। वह इस वक्त गर्भवती हैं। ये बात उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए बताई थी। वह इससे पहले सपरिवार (पति शोएब मलिक, पिता, मां और बहन) मदीना से लौटी थीं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट