ताज़ा खबर
 

…जब जन्मदिन की बधाई पर विराट कोहली ने दिया ‘रघुराम राजन स्टाइल’ में जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान को साथी खिलाड़ियों के अलावा देश और दुनिया भर के फैंस से बधाइयों का तांता लग गया था।

विराट कोहली। (फोटोः फेसबुक)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का रविवार को जन्मदिन था। वह 29 साल के हो गए हैं। ड्रेसिंग रूम में जहां टीम के खिलाड़ियों के साथ उन्होंने केक काटा और जन्मदिन का जश्न मनाया। वहीं, देश और दुनिया भर के फैंस से उन्हें बधाइयों का तांता लग गया। टीम के कुछ खिलाड़ियों ने भी उन्हें इस दौरान शुभकामनाएं दीं, जिसमें के.एल राहुल भी शामिल थे। उनकी बधाई पर कोहली ने जो जवाब दिया, वह रघुराम राजन जैसा बताया जा रहा है।

केएल राहुल ने ट्वीट किया था, “जन्मदिन की शुभकामनाएं लीजेंड विराट कोहली। क्या आप बल्लेबाजी को आसान दिखाना बंद करेंगे?”

इधर से कोहली ने जवाब में लिखा, “शुक्रिया भाई। मैं जो करता हूं, वही मैं करता हूं।”

कोहली का यह जवाब रघुराम राजन के बयान जैसा बताया जा रहा है। बीते साल भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर राजन ने रेपो रेट में 50 बेसिस अंकों की कटौती करते हुए कीर्तिमान स्थापित किया था, जिससे रेपो रेट 6.75 हो गई थी। मीडिया ने तब उन्हें ‘सांता क्लाज’ और ‘हॉक’ जैसे नाम दिए थे, जिस पर उन्होंने कहा था, “मेरा नाम रघुराम राजन है और मैं जो करता हूं, वही मैं करता हूं।”

HOT DEALS
  • Apple Iphone 6 32GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41677 MRP ₹ 50810 -18%
    ₹0 Cashback

जन्मदिन से इतर, कोहली की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में हुआ तीसरा टी20 मैच जीता है और सीरीज 2-1 से अपने नाम की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App