ताज़ा खबर
 

पहले मारा था मैच फिक्सिंग का तंज, बर्थडे पर हर्शल गिब्स को ये बोले आर.अश्विन

गिब्स के जन्मदिन पर बधाई संदेश से पहले, अश्विन उनसे ट्विटर पर भिड़ गए थे। यही वजह थी कि भारतीय क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और आलोचना का शिकार भी होना पड़ा। दरअसल, गिब्स ने अश्विन के एक जूते के प्रमोट करने को लेकर चुटकी ली थी। भारतीय स्पिनर ने एक स्पोर्ट्स जूते के ब्रांड के प्रचार के लिए यह ट्वीट किया था।

प्रोटियाज टीम के पूर्व बल्लेबाज का शुक्रवार को 44वां जन्मदिन था। (फाइल फोटो)

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स का आज (23 फरवरी) जन्मदिन है। वह 44 साल के हो गए हैं। क्रिकेट जगत के अलावा दुनिया भर में उनके चाहने वाले और फैंस ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दीं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर रविचंद्रन भी उन क्रिकेटर्स में थे, जिन्होंने पूर्व प्रोटियाज खिलाड़ी को जन्मदिन की बधाई दी। टि्वटर पर उनका बधाई संदेश हर किसी को पसंद आ रहा है। बता दें कि इससे पहले सोमवार (19 फरवरी) को दोनों खिलाड़ी आमने-सामने आ गए थे। अश्विन ने ट्वीट के जरिए गिब्स पर मैच फिक्सिंग से जुड़ा तंज कसा था, जिसके बाद उनकी यह प्रतिक्रिया सामने आई है। शुक्रवार को अश्विन ने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, “हर्शल गिब्स आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।” गिब्स ने उनकी ओर से आए बधाई संदेश पर प्रतिक्रिया दी। प्रोटियाज खिलाड़ी ने इसी के साथ अश्विन के ट्वीट पर कमेंट किया और शुक्रिया अदा किया।

गिब्स के जन्मदिन पर बधाई संदेश से पहले, अश्विन उनसे ट्विटर पर भिड़ गए थे। यही वजह थी कि भारतीय क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और आलोचना का शिकार भी होना पड़ा। दरअसल, गिब्स ने अश्विन के एक जूते के प्रमोट करने को लेकर चुटकी ली थी। भारतीय स्पिनर ने एक स्पोर्ट्स जूते के ब्रांड के प्रचार के लिए यह ट्वीट किया था। अश्विन ने इसमें लिखा, “कैसे ये जूते पहनने के बाद दौड़ने में आसानी होती है, मैं इसे पहनने का और इंतजार नहीं कर सकता।”

पूर्व प्रोटियाज खिलाड़ी ने इसी पर अश्विन को मजाक में जवाब दिया। कहा, “आप से उम्मीद है कि अब आप तेज दौड़ेंगे।” अश्विन ने इस बाबत उन पर साल 1999 में एक मैच फिक्स करने को लेकर तंज भी कसा। वैसे गिब्स पर लगे ये आरोप कभी साबित नहीं हो सके, जिसके बाद से वह भारत आने से अक्सर बचते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App