ताज़ा खबर
 

अनुष्का के साथ विराट कोहली ने पोस्ट की नई सेल्फी, देखिए कैसे कर रहे मस्ती

पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली कई फोटो अपने ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था "हेक्टिक टूर के बाद आखिरकार समय आ गया बेकसीट लेने का।"

Author नई दिल्ली | Updated: March 11, 2018 6:36 PM
रविवार को विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह सेल्फी पोस्ट की।

इन दिनों भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। रविवार को विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली के इस ट्वीट पर काफी यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए विराट और अनुष्का की कई सारी फोटो भी साझा की हैं। साउथ अफ्रीका दौरे के बाद विराट कोहली परिवार को काफी समय दे रहे हैं तो वहीं फिल्म ‘परी’ के रिलीज होने के बाद अनुष्का शर्मा ने कुछ समय अपने परिवार के लिए निकाला है।

पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली कई फोटो अपने ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था “हेक्टिक टूर के बाद आखिरकार समय आ गया बेकसीट लेने का।” इस तस्वीर में विराट कोहली अपनी गाड़ी की बेकसीट पर बहुत ही रिलेक्स होकर बैठे दिखाई दे रहे थे। वहीं 8 मार्च यानि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर भी विराट ने अनुष्का के लिए वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया था। अनुष्का के अलावा विराट ने देश की सभी महिलाओं को एक बहुत ही खास अंदाज में महिला दिवस की शुभकामनाएं दी थी।

विराट ने अपने वीडियो में कहा था “कैसे महिला और पुरुष समान नहीं हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो। सच्चाई तो यह है कि महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा, यौन शोषण और उनके खिलाफ होने वाले अपराधों की सूची में बहुत सी चीजें शामिल हैं। यह सब झेलने के बावजूद महिलाएं आगे बढ़ रही हैं। क्या अभी भी आपको लगता है कि महिलाएं बराबार नहीं है। वे बराबार से कहीं ज्यादा अच्छी हैं।” वहीं अनुष्का शर्मा ने भी महिला दिवस पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा था “उस दिन से लेकर आजतक मैं आजाद हूं और सशक्त भी हूं, उन लोगों के लिए जिन्होंने मुझे मेरी मर्जी के मुताबिक रहने दिया… उन सभी महिलाओं और पुरुषों को जिन्होंने रास्ता खोजने में मदद की, हैप्पी वुमन्स डे। अपनी मर्जी की बीट पर डांस करो, अपनी तरह से जियो।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘झिंगाट’ गाने पर थिरके सचिन तेंदुलकर-सुनील गावस्कर, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नाचे
2 चलती ट्रेन में महिला के साथ गलत हरकत करने लगा अधेड़, चीख पड़ी पीड़िता
3 घोड़े पर सवार हो क्लब में घुसी लड़की, देखें क्या हुआ जब भीड़ देख भड़का घोड़ा