ताज़ा खबर
 

सुषमा के बगल में खड़े होकर उज्‍बेकी महिला ने गाया हिन्‍दी गाना, वीडियो वायरल

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुषमा एक उज्बेक महिला के साथ खड़ी हैं। वह महिला प्रसिद्ध हिंदी गीत ईचक दाना, बीचक दाना गा रही है। ये गाना शोमैन राजकपूर की कालजयी फिल्म श्री 420 का है

उज्बेकिस्तान की महिला बॉलीवुड प्रशंसक के साथ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और अन्य चित्र में शो मैन राज कपूर।

भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज फिलहाल तीन देशों की यात्रा पर हैं। इन देशों में कजाकिस्तान, किर्गिजिस्तान और उज्बेकिस्तान शामिल हैं। फिलहाल विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुषमा एक उज्बेक महिला के साथ खड़ी हैं। वह महिला प्रसिद्ध हिंदी गीत ईचक दाना, बीचक दाना गा रही है। ये गाना शोमैन राजकपूर की कालजयी फिल्म श्री 420 का है। इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से विदेश मंत्रालय के आधिकारिक प्रवक्ता रवीश कुमार ने साझा किया है।

अपने ट्वीट में रवीश कुमार ने लिखा, ”बॉलीवुड किसी भी सीमा को नहीं जानता है! यहां उज्बेकिस्तान में भी राज कपूर और नरगिस को हर घर में पहचाना जाता है। इस उज्बेक महिला को उसकी भावना के लिए प्रणाम है। जिस भावना के साथ वह बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म श्री 420 का गाना गा रही है।”

इस ट्वीट के बाद अब लोग उज्बेकिस्तान में बॉलीवुड के प्रशंसकों के उदाहरणों को भी साझा कर रहे हैं। इस वीडियो के अपलोड होने के बाद कुछ सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।:

अगर आपने असल में ये गाना अभी भी न देखा हो, तो उसका लिंक यहां है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App