ताज़ा खबर
 

मैच से पहले व‍िराट कोहली के रेस्‍तरां पहुंचे महेंद्र स‍िंह धोनी, के.एल राहुल, मनाई श‍िखर धवन की एन‍िवर्सरी

टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं, जिसमें वह केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

दिल्ली में मंगलवार शाम को विराट कोहली के रेस्तरां पर कुछ इस तरह मनाई गई शिखर धवन की शादी की सालगिरह।

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त दिल्ली में है। यहां बुधवार को न्यूजीलैंड के साथ टीम का पहला टी-20 मैच होना है। लेकिन मैच से एक दिन पहले शाम को टीम के कुछ खिलाड़ियों ने खास पार्टी मनाई, वह भी बेहद खास जगह पर। मंगलवार को टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, के.एल राहुल और शिखर धवन टीम के कप्तान विराट कोहली के रेस्तरां पहुंचे थे। दिल्ली के आर.के.पुरम इलाके में बने उनके रेस्तरां का नाम न्यूएवा (Nueva) है, जहां उन्होंने धवन की शादी की सालगिरह मनाई।

पार्टी में धवन ने केक भी काटा था। इस दौरान धोनी, कोहली और के.एल राहुल उनके साथ थे। धवन ने पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कीं। इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ उन्होंने लिखा, “न्यूएवा रेस्तरां में लड़कों (विराट कोहली और के.एल राहुल को टैग करते हुए) के साथ बीती रात शानदार रही। खाना और सर्विस पसंद आई। मेरी शादी की सालगिरह मनाने के लिए शुक्रिया।”

बाद में बुधवार को कोहली ने भी पार्टी की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं। देखिए कैसे मनाई गई धवन की शादी की सालगिरह।

एक नवंबर को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत-न्यूजीलैंड का पहला टी-20 खेला जाएगा। मैच शाम सात बजे शुरू होगा। खास बात यह है कि इस मैच के साथ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App