ताज़ा खबर
 

आर अश्विन ने 300 विकेट लेने की खुशी में किया ट्वीट, पत्नी प्रीति ने ही कर दिया ट्रोल 

प्रीति के इस ट्वीट को ट्विटर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Author नई दिल्ली | November 28, 2017 1:55 PM
परिवार के साथ रविचंद्रन अश्विन।

नागपुर में सोमवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ी आर अश्विन ने 300वीं विकेट ली जिसके बाद वे टेस्ट मैचों में सबसे तेज 300 विकेट्स लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। इन विकेट के साथ ही अश्विन ने पेस बॉलर डेनिस लिली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिन्होंने 56 मैचों में 300 विकेट लिए थे जबकि अश्विन ने यह लक्ष्य 54 मैचों में पूरा कर डाला। अपनी इस कामयाबी के लिए अश्विन ने कप्तान विराट कोहली को शुक्रिया कहा। विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए अश्विन ने लिखा “नागपुर में 300वीं टेस्ट विकेट यादगार दिन, शुक्रिया विरोट कोहली, आनेवाले 18 महीनों पर निगाहें हैं।” अश्विन के इस ट्वीट पर उनके प्रशंसकों ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी।

एक तरफ तो दुनियाभर से लोग अश्विन को उनकी कामयाबी पर शुभकामनाएं दे रहे थे वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी प्रीति को उनकी यह उपलब्धि कोई बड़ी खबर नहीं लगी और उन्होंने अपने पति अश्विन को ही ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। प्रीति अश्विन के 300वें विकेट की खबर से अंजान नहीं थी लेकिन उन्हें यह खबर दिन की बड़ी खबर नहीं लगी। प्रीति ने अश्विन को ट्रोल करते हुए प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्कले की शादी की खबर का लिंक जोड़ते हुए ट्वीट किया “हाय अश्विन, यहां मजा किरकिरा करने की कोशिश नहीं की जा रही या आपके 300 विकेट्स से कुछ भी अलग निकालें लेकिन देखो।” प्रीति के इस ट्वीट को ट्विटर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2011 से खेलना शुरू करने वाले आर अश्विन टेस्ट मैच के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। अश्विन भले ही वनडे और टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से कम खेलते हों, लेकिन वे टेस्ट क्रिकेट में कप्तान विराट कोहली के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। इससे पहले भी अश्विन ने इस साल डेनिस लिली का सबसे तेज 250 विकेट्स लेने का रिकॉर्ड तोड़ा था। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में अश्विन सबसे तेज 250 विकेट्स चटकाने वाले क्रिकेटर बने थे।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App