ताज़ा खबर
 

साक्षी ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ कुछ यूं मनाया जन्‍मदिन, सामने आया वीडियो

हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें धोनी फ्लाइट में अपने फैन्स से बचते हुए दिखाई दे रहे थे।

Author नई दिल्ली | Updated: November 20, 2017 12:37 PM
साक्षी को केक खिलाते हुए धोनी। (Photo Source: Video Grab)

भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने जबसे टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया है तबसे वे अपने परिवार को ज्यादा समय दे पा रहे हैं। आज यानि सोमवार को धोनी की पत्नी साक्षी का जन्मदिन है। साक्षी के जन्मदिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे काफी लोग शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में धोनी बहुत ही शालीनता के साथ साक्षी का जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे साक्षी जल्दबाजी में केक काट रही हैं कि तभी धोनी उनके हाथ से चाकू ले लेते हैं और साक्षी को बहुत ही प्यार से केक खिलाते हैं।

बता दें कि धोनी की साक्षी आज 29 साल की हो चुकी हैं और कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके दोस्त उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। देखें वीडियो:

पिछले कुछ समय से धोनी और साक्षी के मस्ती वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। अभी कुछ हफ्ते पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें धोनी बॉलीवुड फिल्म ‘देशी ब्वॉयज’ के गाने ‘झक मारके’ पर नाचते हुए दिखाई दिए थे। इस वीडियो में साक्षी भी नजर आई थी जो कि धोनी का डांस देखकर हंसकर लोटपोट होते हुए दिख रही थीं। इसके अलावा हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें धोनी फ्लाइट में अपने फैन्स से बचते हुए दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में देखा गया था कि फैन्स से बचने के लिए धोनी ने कंबल ओढ़ लिया था जिसे लेकर साक्षी ने उनका खूब मजाक उड़ाया था।

गौरतलब है कि धोनी ने 90 टेस्ट की 144 पारियों में 4876 रन बनाए थे। वहीं, वनडे में 309 मैच खेलकर माही 9,826 रन बना चुके हैं। टी20 में धोनी के नाम पर 1,281 रन हैं। हाल ही में कई पूर्व क्रिकेटरों ने धोनी के टी20 प्रदर्शन पर सवाल उठाए थे। धोनी की आलोचना इसलिए की गई थी क्योंकि हाल ही में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में धोनी बड़ा स्‍कोर चेज नहीं कर पाए थे।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक्टर पीयूष मिश्रा ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह को कहा लौंडा, लोग भड़के
2 बीजेपी सांसद ने इंदिरा गांधी को बताया राष्ट्रमाता, पार्टी भारत को देती है ये दर्जा
3 मिस वर्ल्ड पर शशि थरूर के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर, पूछा- आपका स्तर इतना क्यों गिर गया है
जस्‍ट नाउ
X