ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलिया को सीरीज हरा ‘मेरे देश की धरती’ गाने पर भारतीय खिलाड़ियों ने किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बाद अब भारतीय टीम भी ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर मात देने वाली पांचवीं टीम बन गई है। भारत को यह सफलता 71 साल बाद मिली।

जीत का जश्न मनाते भारतीय खिलाड़ी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज अंतिम मैच बारिश की वजह से ड्रा हो गया। इसके साथ भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का कारनामा किया। इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बाद अब भारतीय टीम भी ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर मात देने वाली पांचवीं टीम बन गई है। भारत को यह सफलता 71 साल बाद मिली। पूरे सीरीज बल्ले से रन बनाने वाले चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया। पुजारा ने इस सीरीज के दौरान तीन शानदार शतक लगाने का काम किया। सीरीज जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान और ड्रेसिंग रूम दोनों जगह जमकर डांस किया। मैदान पर जहां अपनी डांस की वजह से पुजारा चर्चा में बने रहे तो वहीं मैदान से बाहर ऋषभ पंत और विराट कोहली ने फैंस का दिल जीतने का काम किया। ड्रेसिंग रूम में कोहली भांगड़ा करते नजर आए।

विराट कोहली ने भांगड़ा किया तो वहीं युवा खिलाड़ी ऋसभ पंत नागिन डांस करते नजर आए। भारतीय आर्मी पहले से ही ड्रेसिंग रूम में मौजूद थी और भारतीय खिलाड़ियों का आने का इंतजार कर रही थी। इसके बाद विराट कोहली को खिलाड़ियों ने केक काटकर भी लगाया। कोहली और पंत के अलावा हार्दिक पांड्या इस वीडियो में शुरू से अंत तक धमाकेदार अंदाज में डांस करते नजर आए। पांड्या के साथ कोच रवि शास्त्री और ईशांत शर्मा ने भी कुछ स्टेप्स किए।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि चौथे टेस्ट में भारत ने अपनी पहली पारी सात विकेट पर 622 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी जिसके जवाब में आस्ट्रेलिया 300 रन पर आउट हो गया और उसे अपनी धरती पर पिछले 30 साल में पहली बार फालोआन के लिये उतरना पड़ा। आस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के छह रन बनाये।

Next Stories
1 केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने कोहली को बताया सचिन से बेहतर, भड़के फैंस ने लगाई दोनों की क्‍लास
2 भारत में मारे जा रहे मुसलमान- इमरान खान की पार्टी ने ऐसे नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना
3 Tamilrockers Website List: यहां से लेटेस्‍ट फिल्‍में डाउनलोड हो जाती थीं, देखें ब्‍लॉक वेबसाइट्स की पूरी लिस्‍ट
ये पढ़ा क्या?
X