ताज़ा खबर
 

केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ डाली सेल्‍फी, युवी ने ली चुटकी तो मिला मजेदार जवाब

इससे पहले विराट कोहली ने केएल राहुल के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थी।

Author नई दिल्ली | July 31, 2017 15:28 pm
हालांकी केएल राहुल पहले मैच में बुखार के कारण नहीं खेल पाए थे लेकिन अब वे स्वस्थ हैं और श्रीलंका में टीम के साथ खूब मजे कर रहे हैं।

श्रीलंका के साथ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाने के बाद भारतीय टीम जमकर मौज-मस्ती कर रहे हैं। गॉल टेस्ट में मेजबान टीम को 304 से करारी शिकस्त देने के बाद ओपनर केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ मौज-मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। हालांकी केएल राहुल पहले मैच में बुखार के कारण नहीं खेल पाए थे लेकिन अब वे स्वस्थ हैं और श्रीलंका में टीम के साथ खूब मजे कर रहे हैं। केएल राहुल ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया जब आपका कप्तान सेल्फी के लिए बोले और आप बिना कुछ कहे पाउट बना लो।

केएल राहुल के इस कैप्शन के बाद युवराज सिंह ने उन्हें ऐसा जवाब दिया की सभी यूजर्स हंसने लगे। युवराज सिंह ने केएल राहुल को जवाब देते हुए ट्वीट किया मतलब तुम कहना चाहते हो कि जब तुम्हारा कप्तान तुमसे सेल्फी लेने के लिए कहेगा तो पोज़ देने के अलावा तुम्हारे पास कोई विकल्प नहीं है। सहमत हूं कि जो कप्तान बोलता है वो करना पड़ता है। इसके बाद केएल राहुल ने युवराज सिंह को ट्वीट करते हुए लिखा हां, पाजी बिलकुल, दरअसल कोई भी सेल्फी के लिए कहता है तो मैं तैयार रहता हूं। इससे पहले विराट कोहली ने केएल राहुल के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थी।

भारत ने शनिवार को गॉल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को चौथे दिन ही 304 रनों से करारी शिकस्त दी थी। भारत ने मेजबान टीम के सामने चौथी पारी में 550 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, जिसे श्रीलंका की टीम हासिल नहीं कर पाई और चौथे दिन 245 रनों पर ढेर हो गई। भारत ने शिखर धवन (190), चेतेश्वर पुजारा (153), अजिंक्य रहाणे (57), हार्दिक पांड्या (50) की बेहतरीन पारियों के दम पर अपनी पहली पारी में 600 रन बनाए थे, जिसके जवाब में श्रीलंका की पहली पारी 291 रनों पर सिमट गई थी। भारत ने पहली पारी के आधार पर 498 रनों की बढ़त ले ली थी।

इसके बाद भारतीय टीम ने मैच के चौथे दिन शनिवार को पहले सत्र में अपनी दूसरी पारी 240 के स्कोर पर घोषित करते हुए मेजबान टीम को चौथी पारी में 550 रनों की विशाल चुनौती प्रदान की थी। दूसरी पारी में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 103 और अभिनव मुकुंद ने 81 रनों की पारी खेली। चौथी पारी में विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी मेजबान टीम भारतीय गेंदबाजों के आगे दो सत्र भी नहीं टिक पाई। श्रीलंका के लिए दिमुथ करुणारत्ने ने सर्वाधिक 97 और निरोशन डिकवेला ने 67 रनों का पारियां खेलीं। श्रीलंका की तरफ से नौ बल्लेबाज ही बल्लेबाजी करने उतरे, क्योंकि असेला गुणारत्ने चोटिल होने के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं, वहीं कप्तान रंगना हेराथ भी चोट के कारण बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। भारत के लिए रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी पारी में तीन-तीन विकेट लिए। मोहम्मद शमी और उमेश यादव को एक-एक विकेट मिला।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App