ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के प्रति वीरेंद्र सहवाग ने बदले ‘सुर’, आए कमेंट – अकाउंट हैक हुआ या किडनैप हो गए ?

भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की इंग्लिश का काफी मजाक बना। अब इसपर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया।

भारत बनाम पाकिस्तान फाइनल, चैंपियंस ट्रॉफी 2017: वीरेंद्र सहवाग की यह फोटो भी ट्वीट की गई।

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज की इंग्लिश का काफी मजाक बना। अब इसपर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया। वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि लोगों को सरफराज का उनकी इंग्लिश के लिए मजाक नहीं उड़ाना चाहिए। वीरेंद्र सहवाग ने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि सरफराज के अंग्रेजी में ना बोलने का मजाक उड़ाना पागलों जैसा है। उनका काम खेलना है और वह उन्होंने बेहद अच्छे से किया है तभी पाकिस्तान फाइनल में आ पाई। दूसरे ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि सरफराज का जो काम है उसके लिए उन्हें इंग्लिश आए ऐसा जरूरी नहीं है। सहवाग ने इंग्लैंड के साथ हुआ पाकिस्तान के सेमीफाइनल मैच का जिक्र करते हुए कहा कि उसमें इंग्लिश (इंग्लैंड) को हराने के लिए पाकिस्तान ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने आगे भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले फाइनल मैच का जिक्र करते हुए ‘कल हिंदुस्तान जिंदाबाद’ भी लिखा।

क्या है मामला: चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के दौरान ही पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरफराज पूछ रहे हैं कि सारे पत्रकार अंग्रेजी के ही हैं क्या ? वह वीडियो श्रीलंका से पाकिस्तान के हुए मैच के बाद का था। उसमें पाकिस्तान ने श्रीलंका को हरा दिया था। उस वक्त पत्रकार सेटल हो गए थे और कैमरा ऑन था। तभी सरफराज कह उठे, सारे इंग्लिश के हैं? क्या हुआ! सारे इंग्लिश के हैं। यह सुनकर एक पल के लिए उनके चेहरे की हवाइयां उड़ गईं।

सरफराज को शायद नहीं पता था कि कैमरा ऑन हैं और सबकुछ रिकॉर्ड हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सरफराज का मजाक उड़ाया जाने लगा था। देखिए वह वीडियो

 

सहवाग ने यह ट्वीट किया था

 

इसपर लोगों ने ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App