ताज़ा खबर
 

‘बिहेव लाइक पत्रकार..’, जिसे बंगाल हिंसा में मरा बताया उसी से हो गई BJP के संबित पात्रा की बहस, लोग ले रहे मजे

सोशल मीडिया पर इस पूरी बहस का वीडियो खूब वायरल हुआ। वायरल वीडियो पर लोग बीजेपी को ट्रोल कर रहे हैं।

Updated: May 7, 2021 9:18 AM
BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता Sambit Patra की फाइल फोटो। (सोर्स- सोशल मीडिया)

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान के बाद कुछ जगहों पर हिंसा हुई। इस हिंसा में करीब 14 लोगों की जान गई। भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के लोग चुन-चुनकर बीजेपी के समर्थकों को निशाना बना रहे हैं।

बीजेपी का कहना है कि कई जगह पर उनके लोगों के साथ हिंसा की गई। घर जलाए गए। बलात्कार हुए। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से हिंसा की कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किये गए। हालांकि इनमें से कई वीडियो फर्जी निकले। ऐसे मामलों को भी बंगाल में चुनाव पूर्व हिंसा का बताया गया जो महीनों पुराने हैं। कुछ मामले तो देश के बाहर के हैं फिर भी उसे बंगाल का बताया गया।

ऐसे ही एक मामले में बंगाल बीजेपी द्वारा एक तस्वीर शेयर की गई और उसके बारे में लिखा गया कि यह हमारी पार्टी के कार्यकर्ता थे जिनकी हत्या तृणमूल के गुंडों ने कर दी। लेकिन जिसकी तस्वीर शेयर की गई थी वह शख्स जिंदा निकला। उस शख्स ने खुद सामने आकर बताया कि मैं जिंदा हूं और मैं कोई बीजेपी कार्यकर्ता नहीं हूं बल्कि इंडिया टुडे का पत्रकार हूं।

इसी मामले पर इंडिया टुडे ग्रुप के हिंदी न्यूज चैनल पर एक लाइव डिबेट हुई जिसमें बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का आमना सामना उसी पत्रकार से हो गया जिसे उनकी पार्टी अपना मरा हुआ कार्यकर्ता बता रही थी।

उन पत्रकार का नाम अब्रो बनर्जी है। अब्रो और संबित पात्रा के बीच तीखी बहस हुई। संबित पात्रा अब्रो की बातें सुन इतने चिढ़ गए कि उन्हें ही नसीहत देने लगे कि आप पत्रकार हो तो पत्रकार की तरह बर्ताव करो..टीएमसी के गुंडों की तरह बात मत करो।

सोशल मीडिया पर इस पूरी बहस का वीडियो खूब वायरल हुआ। वायरल वीडियो पर लोग बीजेपी को ट्रोल कर रहे हैं।

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी को कुत्ते के बच्चे की मौत पर दुख होता है, इंसानों के मरने पर नहीं?  प्रधानमंत्री पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, आ रहे ऐसे कमेंट
2 बंगाल हिंसा पर रोते हुए एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने प्रधानमंत्री को सुनाई खरी-खोटी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
3 ‘हर्षवर्धन को तलब करे SC, घंटों खड़ा रखे, बैठने ना दें..’, स्वास्थ्य मंत्री पर भड़के रवीश कुमार, पोस्ट वायरल
यह पढ़ा क्या?
X