ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के बचाव में महिला पैनलिस्ट ने कहा- भगवान भी तो लेते हैं ड्रग्स, BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने सुना दी खरी-खोटी

मेघना पंत ने कहा कि हमारे भगवानों को भी नशा करते दिखाया गया है। यहां तक की भगवान शंकर भी तो ड्रग्स लेते थे। ये लोग इंसान हैं..अगर ये लोग किसी कारण ड्रग्स का सेवन करते हैं तो वो इनकी प्राइवेट लाइफ है। आखिर किसी के प्राइवेट लाइफ में क्यों दखल दिया जा रहा है।

Author September 23, 2020 8:49 AM
Deepika Padukone NCB, SSR CaseIndia Today TV पर डिबेट शो में संबित पात्रा और मेघना पंत के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई। (Photos: Social Media)

इन दिनों बॉलीवुड कलाकारों द्वारा ड्रग्स लेने का मामला मीडिया में छाया हुआ है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर बॉलीवुड बॉलीवुड के कई बड़े नाम होने की बातें बताई जा रही हैं। ड्रग्स मामले में अब तक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लेकर दीपिका पादुकोण औऱ श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेज का नाम मीडिया में लिया जा रहा है। सोशल मीडिया में भी इन एक्ट्रेसेज की खूब ट्रोलिंग हो रही है। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान मशहूर लेखिका मेघना पंत ने ये कहा कि भगवान शंकर भी तो ड्रग्स लेते थे। इस बात पर संबित पात्रा ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

पूरा मामला अंग्रेजी न्यूज चैनल India Today TV के प्राइम टाइम डिबेट शो का है। इश शो में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर चर्चा हो रही थी। डिबेट में तमाम  पैनलिस्ट्स के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और लेखिका मेघना पंत भी मौजूद थीं। ड्रग्स मामले में जिन एक्ट्रेसेज के नाम सामने आए उनके बचाव में मेघना ने कहा कि क्या हो गया अगर ये लोग ड्रग्स लेते हैं।

मेघना ने कहा कि, ‘हमारे भगवानों को भी नशा करते दिखाया गया है। यहां तक की भगवान शंकर भी तो ड्रग्स लेते थे। ये लोग इंसान हैं..अगर ये लोग किसी कारण ड्रग्स का सेवन करते हैं तो वो इनकी प्राइवेट लाइफ है। आखिर किसी के प्राइवेट लाइफ में क्यों दखल दिया जा रहा है।’ मेघना पंत की ये बातें सुन संबित पात्रा भड़क गए औऱ उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे।

संबित पात्रा ने कहा- ये महिला भगवान शंकर को ड्रगिस्ट बता रही है। ये जुर्रत ना करें किसी भी हिंदू देवी-देवता के बारे में ऐसी बात बोलने की। और हमारे देवताओं को ड्रग एडिक्ट बताने के बाद जरा इनकी हंसी देख लिजिए। संबित ने आगे कहा कि ये इन लोगों की हिप्पोक्रेसी है जो कहते हैं कि ड्रग्स लेना किसी की निजी जिंदगी है।

संबित पात्रा ने कहा कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत की जान चली गई। अगर उसने सुसाइड किया है तो क्या सुसाइड के लिए उकसाना किसी का निजी मामला हो सकता है। क्या किसी का मर्डर निजी मामला हो सकता है।’ संबित पात्रा ने डिबेट के इस अंश का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से भी शेयर किया है। देखें वीडियो:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जया बच्चन जिनको बचाना चाहती हैं वो देश की थाली में छेद कर रहे हैं- Republic TV पर अर्णब गोस्वामी का आरोप
2 अर्नब गोस्वामी के शो में शिवसेना नेता से बोले संबित पात्रा- अभी आपका GK टेस्ट लेने वाला हूं, मिला ऐसा जवाब
3 Birthday Special: बेहद फिल्मी है शबाना आजमी की लवस्टोरी, परिवार के खिलाफ जाकर की थी 10 साल बड़े जावेद अख्तर से शादी
IPL Records
X