ताज़ा खबर
 

IND vs SL: बीच मैदान विराट कोहली की इस हरकत पर बनने लगे चुटकुले, देखें मजेदार रिएक्‍शंस

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कोहली ने 243 रनों की शानदार पारी खेलते हुए अपने टेस्ट करियर का 6वां दोहरा शतक जमाया है।

बीच मैदान में आराम करते विराट कोहली (Source: Twitter)

श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जमाने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन को लेकर हर जगह चर्चा की जा रही है। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कोहली ने 243 रनों की शानदार पारी खेलते हुए अपने टेस्ट करियर का 6वां दोहरा शतक जमाया है। इसके साथ ही बतौर कप्तान कोहली टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा दोहरा शतक लगाने वाले क्रिकेटर भी बन गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके बारे में काफी बातें की जा रही हैं।

ट्विटर पर ना केवल कोहली की शानदार पारी को लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं बल्कि उनकी आराम करती हुई एक फोटो भी इस वक्त काफी छाई हुई है। दरअसल रविवार को टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंका के खिलाड़ियों ने दिल्ली की स्मॉग से होने वाली परेशानी की शिकायत की थी और मास्क पहनकर खेला था। इतना ही नहीं रविवार के मैच के दौरान श्रीलंकाई क्रिकेटर्स ने कई बार इस मामले को लेकर ब्रेक भी लिया था, इस वजह से खेल को कई बार कुछ-कुछ मिनटों के लिए रोकना भी पड़ा था, जिसके कारण कप्तान विराट कोहली काफी नाराज होते भी दिखाई दिए थे। इन्हीं ब्रेक्स में से एक ब्रेक के समय का सही इस्तेमाल करते हुए कोहली ने खुद को आराम देने का फैसला किया और मैदान पर पीठ के बल लेट गए। उनके द्वारा आराम करने की वही तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इसे लेकर जोक्स भी बना रहे हैं।

कोई कोहली की फोटो ‘बाहुबली’ के साथ पोस्ट कर रहा है तो कोई मैदान में अनुष्का शर्मा को उनके बगल में बैठे दिखाते हुए कह रहा है कि ‘फिल्लौरी’ भी मैदान में हर वक्त कोहली के साथ रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App