IND vs SA: Manish Pandey tweeted after abused by MS Dhoni and Loosing Second T20 Match against Proteas Team - IND vs SA: धौनी से डांट खाने और दूसरा टी20 हारने के बाद मनीष पांडे ने किया ये ट्वीट, लोग पूछने लगे अजीब सवाल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND vs SA: धौनी से डांट खाने और दूसरा टी20 हारने के बाद मनीष पांडे ने किया ये ट्वीट, लोग पूछने लगे अजीब सवाल

भारत अपने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और इस वक्त दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है। बुधवार को दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद दोनों टीमों का स्कोर 1-1 से बराबरी पर आ गया है। पांडे ने इस मैच में 79 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी, लेकिन मैच के दौरान उनसे एक चूक भी हुई थी।

मनीष पांडे ने सेंचुरियन में प्रोटियाज टीम के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में 79 रन बनाए थे। (फोटोः टि्वटर)

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे ने प्रोटियाज टीम के खिलाफ भले ही अच्छी पारी खेली हो, लेकिन बुधवार को सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में वह टीम को जीत नहीं दिला सके। ऊपर से क्रीज पर रन लेने में हुई लापरवाही को लेकर उन्हें टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी महेंद्र सिंह धौनी से डांट और गाली भी सुननी पड़ी। दोनों चीजें झेलने के बाद पांडे ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ट्वीट किया। उन्होंने टीम की हार और अपनी बेइज्जती के बाद भी लोगों की ओर से मिले समर्थन को लेकर लोगों का शुक्रिया अदा किया। मनीष ने आगे लिखा कि किस्मत ने भारतीय खेमे का साथ नहीं दिया। वे लोग अगले मैच में और भी मजबूती के साथ मैदान पर उतरेंगे। बता दें कि भारत अपने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है और इस वक्त दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है। बुधवार को दक्षिण अफ्रीका की जीत के बाद दोनों टीमों का स्कोर 1-1 से बराबरी पर आ गया है। पांडे ने इस मैच में 79 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी, लेकिन मैच के दौरान उनसे एक चूक भी हुई थी।

पांडे ने इसी को लेकर अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, “आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद। बदकिस्मती से कल की रात ने हमारा साथ नहीं दिया। हम अगले मुकाबले में और कड़ा प्रदर्शन करेंगे।”