ताज़ा खबर
 

IND vs SA: महेंद्र सिंह धौनी ने मनीष पांडे को दी गाली, लोगों ने बनाए मजेदार चुटकुले

टेस्‍ट सीरीज के दौरान स्‍टंप माइक में विराट कोहली की एक लाइन कैद हुई थी जिसमें वह गाली देते पकड़े गए थे। उस पर भी खूब चुहलबाजी हुई थी। धौनी के इस कमेंट पर भी लोग तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दूसरे टी20 के दौरान मनीष पांडे पर बरसे महेंद्र सिंह धौनी। (Photo: Twitter/SET India)

सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले गए दूसरे टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को छह विकेट से मात दे दी। मेजबानी टीम की ओर से कप्तान जीन पॉल ड्युमिनी (नाबाद 64) और मैन ऑफ द मैच रहे हेनरिक क्लासेन (69) ने शानदार बल्‍लेबाजी की। इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 189 रनों का लक्ष्य दिया था। भारतीय पारी के आखिरी ओवर में दर्शकों को पूर्व भारतीय कप्‍तान व विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी का रौद्र रूप देखने को मिला। धौनी के गुस्‍से का शिकार हुए भारत की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले मनीष पांडे। 20वें ओवर की पहली गेंद पर पांडे ने लेग साइड पर स्‍लॉग करने की कोशिश की और रन के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान पांडे फील्‍डर की तरफ देखते रहे जबकि धौनी दूसरा रन लेना चाहते थे। जब धौनी दूसरा रन नहीं ले सके तो उन्‍होंने मनीष पांडे पर चिल्‍लाते हुए कहा, ”ओए… *** इधर देख ले। उधर क्‍या देख रहा है…”

धौनी के इतना कहने की देर थी कि ट्विटर पर चुटकुलों का दौर शुरू हो गया। टेस्‍ट सीरीज के दौरान स्‍टंप माइक में विराट कोहली की एक लाइन कैद हुई थी जिसमें वह गाली देते पकड़े गए थे। उस पर भी खूब चुहलबाजी हुई थी। धौनी के इस कमेंट पर भी लोग तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने कहा क‍ि धौनी में कोहली की आत्मा घुस गई थी। श्रेया ने लिखा, ”कल मैंने पहली बार धौनी को गाली देते देखा, मैं हैरान रह गई। मुझे लगा वह ऐसा कुछ पांडे से नहीं, बल्कि अपने एक्‍सपर्ट हेटर्स से कह रहे थे।” एक ट्रोल अकाउंट ने लिखा, ”आखिरी ओवर में एमएस धौनी को गुस्‍सा दिलाने के लिए मनीष पांडे का विशेष शुक्रिया। उस घटना के बाद उन्‍होंने अगली 5 गेंद पर 17 रन बनाए।”

देखें वीडियो:

देखिए बन रहे कैसे-कैसे चुटकुले:

हालांकि कुछ फैंस यह भी कहते दिखे कि धौनी ने पांडे को गाली नहीं दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App