scorecardresearch

IND vs SA 2nd ODI: मैच के दौरान मैदान पर आ गया सांप, यूजर्स ने ऐसे ली चुटकी

IND vs SA 2nd ODI: भारत साउथ अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में खेले जा रहे मैच के दौरान मैदान पर सांप आ गया, जिसकी वजह से मैच रोकना पड़ा।

IND vs SA 2nd ODI: मैच के दौरान मैदान पर आ गया सांप, यूजर्स ने ऐसे ली चुटकी
मैच के दौरान निकला सांप (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

IND vs SA 2nd ODI: कभी बारिश, कभी कुत्ता, कभी हंगामा तो कभी तकनीकी खराबी की वजह से आपने मैच रुकते हुए देखा या सुना होगा लेकिन ऐसा पहली हुआ जब क्रिकेट के मैदान पर सांप नजर आ गया हो वो भी तब, जब इंटरनेशनल मैच चल रहा हो। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में दूसरा टी-20 मैच खेला गया। जहां सांप निकल आने के बाद मैच करीब दस मिनट तक रुका रहा।

मैदान पर निकल आया सांप

भारतीय टीम की पारी का 8वां ओवर चल रहा था, कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे तभी मैदान में सांप दिखाई गया। जिसकी वजह से खेल रोकना पड़ा। इसके बाद कमर्चारी आये और सांप को पकड़ कर ले गए। बताया जा रहा है कि सांप जहरीला था। सोशल मीडिया पर जैसे ही इसका वीडियो सामने आया तो इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

@Akshaykrrai यूजर ने लिखा कि भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच देखने जब पहुंच गया एक अलग मेहमान! सांप ने भी देखा मैच। एक यूजर ने लिखा कि दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड BCCI क्या जरूरत से ज्यादा कंजूस है या हद से ज्यादा भ्रष्ट । मैदान मे पानी भर जाए तो उसे ये सुखा नहीं पाते, लाइव मैच मे कुत्ते सांप घुस आते हैं, लाइट काम करना बंद कर देती है। लोकेंद्र त्यागी नाम के यूजर ने लिखा कि सांप को भी इंडिया की बैटिंग देख कर मज़ा आ गया, भाई से रुका नहीं गया मैदान में ही आ गया मैच देखने!

गोपाल नाम के यूजर ने लिखा कि जब से मोदी जी चीता लाए हैं, सब जीव चीते को मिली पब्लिसिटी से नाराज हैं और बता रहे हैं कि हमारी भी कोई टीवी और न्यूज में कवरेज दिलाओ। @Rahulnirmalkar0 यूजर ने लिखा कि वो भी सोच रहा था इतना फूल टॉस क्यों दे रहे हैं, जरा निरीक्षण करने जाता हूं। @Dheeraj11531549 यूजर ने लिखा कि वो अपने घर आया होगा लेकिन उसे क्या पता की वहां पर स्टेडियम बन गया है।

देखिए कुछ और प्रतिक्रियाएं

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों के सीरिज का दूसरा मैच गुवाहाटी में हुआ। भारत ने पहले बल्लेबाजी की, आठवीं ओवर में सांप निकल आया जिसके कारण मैच रोकना पड़ा। वहीं मैच के दौरान तकनीकी खराबी के फिर मैच रोका गया। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसे लापरवाही बता रहे हैं तो कुछ इस पर चुटकी ले रहे हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 10:39:32 pm
अपडेट