चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल: पाकिस्तान की जीत के बाद जमकर नाचा लंदन का ये पुलिसवाला, वीडियो हुआ वायरल - Ind vs Pak Champions Trophy 2017 Final: London Policeman Dance on Pakistan win - Jansatta
ताज़ा खबर
 

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल: पाकिस्तान की जीत के बाद जमकर नाचा लंदन का ये पुलिसवाला, वीडियो हुआ वायरल

12 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को 6.3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को मिली जीत के बाद जश्न के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो लंदन के पुलिसवाले का है। वीडियो में लंदन पुलिस की ड्रेस में दिख रहा एक शख्स पाकिस्तानी फैन्स के साथ जमकर डांस कर रहा है। वीडियो में दिखा कि लंदन में कुछ फैन्स पाकिस्तान का झंडा लेकर सड़क पर जश्न कर रहे हैं। कुछ लोग सामान्य कपड़ों में हैं तो कुछ ने पाकिस्तानी टीम की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं विदेशी दिख रहा एक पुलिसवाला भी वहां मौजूद है। खुशी में डांस कर रहा एक शख्स पुलिसवाले को भी नाचने का इशारा करता है। बस इसके तुरंत बाद यह पुलिसवाला भी जमकर डांस करता है।

10 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर The Humorists नाम के फेसबुक पेज ने अपलोड किया। 12 घंटे पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को 6.3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, साथ ही 30 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। बड़ी संख्या में यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किए हैं। Hamza Zia ने लिखा, “even the london police enjoyed our victory” (यहां तक कि लंदन पुलिस ने भी पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया।) Ahmer Hasan ने लिखा, “ये होता है जब अपने जैसे लोग विदेश चले जाते हैं।”

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित ओवरों में भारत के सामने 339 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे कोहली की टीम हासिल नहीं कर पाई और 158 रनों पर सिमट गई। पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर पहली बार टूर्नामेंट का खिताब जीता। कप्तान कोहली ने कहा, “पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर हमसे वो गलतियां करवाई, जो वे चाहते थे। हमें यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि हमने फाइनल मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया।”

भारत की हार पर गुस्साए फैंस - कहीं तोड़ा टीवी तो कहीं जलाएं पोस्टर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App