IND vs PAK: अरनब गोस्‍वामी ने कश्‍मीरी नेता से पूछा किस टीम को करेंगे सपोर्ट, वीडियो में देखिए जवाब - IND vs PAK Arnab Goswami asks Kashmiri leader which team will he support watch shocking Answer in video - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND vs PAK: अरनब गोस्‍वामी ने कश्‍मीरी नेता से पूछा किस टीम को करेंगे सपोर्ट, वीडियो में देखिए जवाब

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैचों को लेकर महौल हमेशा ही काफी गरम हो जाता है। ऐसी ही एक गरमा-गरम बहस अरनब के शो में भी देखने को मिली।

अरनब और राशिद के बीच हुई तीखी बहस। (Source: Video Grab)

आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी में फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 18 जून को होगा। भारत और पाकिस्तान के मैचों का दोनों मुल्कों के लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इन मैचों के दौरान महौल काफी गरम हो जाता है। वहीं मैच को लेकर एक गरमा-गरम चर्चा टीवी पर भी देखने को मिली है। हम बात कर रहे हैं अरनब गोस्वामी के रिब्लिक टीवी पर हुई एक चर्चा की। चर्चा पाकिस्तान के साथ क्रिकेट और आतंकी हमलों को लेकर हो रही थी। वहीं चर्चा का डेढ़ मिनट का एक हिस्सा काफी वायरल हो रहा है। चर्चा के इस हिस्से में अरनब की कश्मीरी नेता इंजीनियर राशिद से तिखी बहस हो गई। अरबन इंजीनियर राशिद से सवाल करते हैं कि वह भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में किस टीम को सपोर्ट करेंगे।

यह सवाल सुनते ही राशिद भड़ककर अरनब को जवाब देते हैं कि वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते हैं। राशिद चिल्लाकर अंगेजी में जवाब देते हैं- ” मैं पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करता हूं, मैं पाकिस्तानी टीम को जीत के लिए शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि तुम अंधराष्ट्रीयता फैलाते हो।” राशिद इतना कहने के बाद शांत नहीं होते और लगातार चिल्लाकर अरनब पर निशाना साधते हैं।

इसके बाद अरनब भी अपनी आवज ऊंची कर राशिद को करारा जवाब देते हैं। अरनब कहते हैं- “आप भारतीय टैक्सपेयर्स के पैसों पर जीते हैं और पाकिस्तान को सपोर्ट करते हैं। आप भारत में एक एमएलए होकर पाकिस्तान को सपोर्ट करते हैं आप जैसे लोगों को पैक करके देश बाहर कर देना चाहिए।” वहीं इस डिबेट का यह हिस्सा पाकिस्तान में भी काफी वायरल हो रहा है। कई पाकिस्तानी इस डिबेट शो में राशिद की बात को लेकर भारत पर निशाना भी साधने लगे। वीडियो को एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर Asfandyar Bhittani ने साझा किया है।

देखिए कैसे राशिद के कमेंट से मचा बवाल।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App