IND vs NZ: Ross Taylor invites Virender Sehwag to Trivandrum - 'दर्जी' रॉस टेलर ने नई तस्वीर से किया वीरेंद्र सहवाग पर पलटवार, कहा-त्रिवेंद्रम में जरूर आना - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘दर्जी’ रॉस टेलर ने नई तस्वीर से किया वीरेंद्र सहवाग पर पलटवार, कहा-त्रिवेंद्रम में जरूर आना

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगला टी20 मैक त्रिवेंद्रम में खेला जाएगा।

Author नई दिल्ली | November 6, 2017 9:17 AM
रॉस टेलर ने दर्जी की दुकान के सामने बैठकर फोटो खिंचाई। (Photo: Instagram/rossltaylor3)

वर्तमान टी20 श्रृंखला के लिए न्‍यूजीलैंड की टीम में रॉस टेलर का नाम शामिल है, मगर उन्‍हें शुरुआती दो मैचों की प्‍लेइंग 11 में जगह नहीं मिली है। तीन मैचों की सीरीज में एक-एक मैच जीतकर भारत व न्‍यूजीलैंड बराबरी पर हैं। राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में कॉलिन मुनरो ने शानदार शतक जड़कर टीम को जीत दिलाई। मैच न खेलने के बावजूद रॉस टेलर ने पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग से चुटकी लेते हुए इंस्‍टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्‍ट की। दोनों क्रिकेटर्स के बीच पिछले कुछ समय से ‘टेलर’ के नाम को लेकर चुटीली बातचीत चल रही है। इसकी शुरआत वीरेंद्र सहवाग ने की थी। सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रॉस टेलर के उपनाम का मजाक उड़ाते हुए उर्दूं में कहे जाने वाला शब्द दर्जी के नाम से उन्हें संबोधित किया।

तीन दिवसीय वनडे सीरीज के पहले मैच रॉस टेलर ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद सहवाग ने लिखा “बहुत अच्छा खेले रॉस टेलर” ‘दर्जी जी’। सहवाग के इस मैसेज का जवाब रॉस टेलर ने बहुत ही मजेदार अंदाज में दिया। रॉस टेलर ने हिंदी में लिखा “शुक्रिया वीरेंद्र सहवाग भाई, अगली बार अपना ऑर्डर समय पर भेज देना ताकि मैं आपको अगली दिवाली के पहले भेज दूं.. हैप्पी दिवाली”। सहवान ने फिर से चुटीले अंदाज में टेलर को लिखा “मास्टरजी, इस साल वाली पतलून ही एक बिलांग छोटी करके देना अगली दिवाली पर”। इसका जवाब देते हुए टेलर ने लिखा “क्यों आपके दर्जी ने इस दिवाली पर अच्छा काम नहीं किया”।

दोनों के बीच इस तरह के मजाकिया कमेंट का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा और सहवाग ने टेलर को जवाब देते हुए लिखा “दर्जी जी आपकी सिलाई के उच्च मानकों से किसी का मेल नहीं है, फिर वो चाहे पतलून हो या फिर खेल के मैदान पर की जाने वाली पार्टनरशिप”। इसके बाद रविवार को रॉस टेलर ने एक दर्जी की दुकान के बाहर की फोटो डालते हुए लिखा “वीरेंद्र सहवाग राजकोट में मैच के बाद दर्जी की दुकान बंद, अगली सिलाई त्रिवेंद्रम में होगी, जरुर आना”। आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगला टी20 मैक त्रिवेंद्रम में खेला जाएगा।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App