ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng 2nd Test: ताश के पत्‍तों की तरह बिखरी टीम इंडिया, फैंस के निशाने पर आए ये क्रिकेटर्स

Ind vs Eng, India vs England 2nd Test: भारतीय बल्‍लेबाजों के प्रदर्शन से फैंस नाराज हैं और सोशल मीडिया पर कई क्रिकेटर्स को भला-बुरा कह रहे हैं।

विराट कोहली और चेतेश्‍वर पुजारा, दोनों पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सके। (Photo : PTI)

इंग्लैंड ने भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरियों की कलई खोलते हुए दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन बेहतरीन सीम गेंदबाजी के दम पर उसे पहली पारी में 107 रन पर आउट कर दिया। कप्तान विराट कोहली भले ही दावा कर रहे हों कि कोई तकनीकी समस्या नहीं है लेकिन भारतीय बल्लेबाजों की दुर्दशा देखकर ऐसा नहीं लगा। इंग्लैंड के लिये जिम्मी एंडरसन ने 20 रन देकर पांच विकेट लिये। एक पारी में पांच या अधिक विकेट लेने का कारनामा उन्होंने 26वीं बार किया। क्रिस वोक्स ने दो जबकि सैम कुरेन और स्टुअर्ट ब्राड ने एक एक विकेट लिया। बारिश के कारण आज सिर्फ 35.2 ओवर फेंके जा सके। भारतीय बल्‍लेबाजों के प्रदर्शन से फैंस नाराज हैं और सोशल मीडिया पर कई क्रिकेटर्स को भला-बुरा कह रहे हैं।

एंडरसन ने मुरली विजय (0) को बोल्ड करके अपने तेवर जाहिर कर दिये थे। वहीं के एल राहुल पहले सत्र में उनका दूसरा शिकार बने जो आठ रन ही बना सके। चेतेश्वर पुजारा ने 25 गेंद में एक रन बनाया लेकिन वह रन आउट हो गए जब कप्तान कोहली ने पहले रन लेने बुलाया लेकिन बाद में वापिस भेज दिया। कोहली और अजिंक्‍य रहाणे (18) ने 13 . 1 ओवर में 34 रन जोड़े। एंडरसन के अलावा वोक्स ने भी दोनों के लिये काफी मुश्किलें खड़ी की।

कोहली 57 गेंद में 23 रन बनाकर आउट हुए। वोक्स की गेंद पर कोहली ने स्लिप में जोस बटलर को कैच थमाया। हार्दिक पंड्या (11) ने स्लिप में बटलर से मिले जीवनदान का फायदा नहीं उठाया और उसी तरीके का शाट फिर खेलकर आउट हुए। दिनेश कार्तिक (1) को कुरेन ने पवेलियन भेजा। वहीं रहाणे के सब्र का बांध एंडरसन ने तोड़ा और स्लिप में लपकवाकर उसे पवेलियन भेजा। आर अश्विन ने 29 रन बनाकर भारत को तिहरे अंक तक पहुंचाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App