टोक्यो ओलम्पिक: हॉकी में हारा भारत, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘पनौती’, लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स

टोक्यो ओलंपिक में पुरुष हॉकी टीम के हारने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि हार और जीत जीवन का हिस्सा है। हमारी पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में अपना बेस्ट प्रदर्शन किया जो मायने रखता है।

टोक्यो ओलम्पिक: हॉकी में हारा भारत, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘पनौती’, लोगों ने किये ऐसे कमेंट्स (Photo: Indian Express)

टोक्यो ओलंपिक में हॉकी का दूसरा सेमीफाइनल भारत और बेल्जियम के बीच खेला गया था। इसमें भारत को विश्व चैंपियन बेल्जियम के हाथों 5 – 2 से हार का सामना करना पड़ा। कांटे की टक्कर वाले इस मुकाबले में हार के साथ ही भारत की 41 साल बाद गोल्ड पाने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। इस हार के बाद ट्विटर पर #Panauti ट्रेंड होने लगा। इस हैशटैग के साथ तमाम यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी ट्रोल किया।

दरअसल नरेंद्र मोदी ने जब मैच चल रहा था तब ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘मैं भारत और बेल्जियम का पुरुष हॉकी टीम का मुकाबला देख रहा हूं। मैं उन्हें बधाई देता हूं।’ इस ट्वीट के थोड़ी देर बाद ही भारतीय हॉकी टीम की हार हो गई। लोगों ने पीएम मोदी के ट्वीट को हार से जोड़कर चुटकी लेनी शुरू कर दी। देखते ही देखते #Panauti ट्रेंड करने लगा।

पीएम को ट्रोल करने वाले यूजर्स ने लिखना शुरू कर दिया कि पीएम मोदी हॉकी का मैच देख रहे थे और टीम हार गई। कुछ लोगों ने लिखा कि पीएम मोदी मैच देख रहे थे इसीलिए टीम हार गई। बहुत से यूजर्स ने चुटकी लेते हुए ये भी पीएम मोदी से अपील की कि कृपया करके वह महिला हॉकी टीम का मैच लाइव ना देखें।

इसी तरह से एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने चंद्रयान 2 देखा संपर्क टूट गया। वर्ल्ड कप देखा धोनी रन आउट हो गया। हॉकी देखा भारत 5-2 से हार गया। कुछ यूजर्स ने भी लिखा कि बेल्जियम की टीम को इनका शुक्रिया अदा करना चाहिए।

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में पुरुष हॉकी टीम के हारने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हार और जीत जीवन का हिस्सा है। हमारी पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में अपना बेस्ट प्रदर्शन किया जो मायने रखता है। टीम को अगले मैच और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। भारत को अपने खिलाड़ियों पर गर्व है।’

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट