लाइव डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता ने पत्रकार की निष्पक्षता पर उठाया सवाल तो भड़क गये एंकर, कहा – आपकी हिम्मत नहीं कि मुझे खरीद सकें

बीजेपी प्रवक्ता और एंकर संदीप चौधरी के बीच हुई तू – तू मैं – मैं पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए।

Uttar Pradesh, BJP
लाइव डिबेट में BJP प्रवक्ता ने पत्रकार की निष्पक्षता पर उठाया सवाल भड़क गये एंकर, मिला ऐसा जवाब (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

न्यूज चैनल्स पर चलने वाली डिबेट के दौरान अक्सर ही राजनीतिक पार्टियों के प्रवक्ता एंकर की निष्पक्षता पर सवाल उठाते रहते हैं। ऐसे ही एक न्यूज़ चैनल पर किसान आंदोलन को लेकर चल रही चर्चा में बीजेपी प्रवक्ता प्रेम कुमार शुक्ला ने एंकर संदीप चौधरी की पत्रकारिता पर सवाल उठाया। अपने ऊपर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए एंकर ने कहा कि आपकी हिम्मत नहीं है कि आप मुझे खरीद सकें।

न्यूज24 चैनल के एक शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता प्रेम कुमार शुक्ला ने एंकर से कहा कि आपमें बिल्कुल भी संयम नहीं है। साथ ही यह भी कहा कि क्या आप बिकाऊ पत्रकारों में शामिल हो गए हैं? इस पर एंकर ने आपत्ति ली। प्रेम शुक्ला ने कहा, बिके हुए टीवी पत्रकारों के बारे में क्या बात करना। एंकर ने प्रवक्ता से कहा कि आपने केवल दो दिन पत्रकारिता की थी। उसके बाद कभी शिवसेना में तो कभी बीजेपी में गए। इसलिए मुझे पत्रकारिता का पाठ न पढ़ाएं।

एंकर ने कहा, आपको लगता है कि आप किसी को कुछ भी कहकर चले जाएंगे। डिबेट के इस वीडियो पर कई ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुधीर अग्रवाल (@Drsudhirahrwal) टि्वटर हैंडल से इस वीडियो पर लिखा गया कि, ‘जब तक राजनीति में ईमानदार, समझदार, विद्वान्, चरित्रवान लोग नहीं आएंगे तब तक यह देश यूं ही चलता रहेगा। और अब तो बहुत बड़े बेईमान और कॉरपोरेट्स के पूरी तरह गुलाम लोग सत्ता में हैं।’

गगन अरोड़ा (@GaganSinghAro1) टि्वटर अकाउंट से लिखा गया कि जो लोग खुद बिके हुए होते हैं वह दूसरों को ऐसे ही कहते हैं। गौरतलब है कि शिवसेना के हिंदी मुखपत्र के पत्रकार रहे प्रेम शुक्ला ने लगभग 6 साल पहले शिवसेना का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट