लाइव शो में सिंगर अरिजीत सिंह के मुंह से निकल गया कुछ ऐसा कि होने लगे ट्रोल - In Live Concert Famous singer Arijit singh said something wrong his frustration moment twitterati users create interesting memes see video reaction - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लाइव शो में सिंगर अरिजीत सिंह के मुंह से निकल गया कुछ ऐसा कि होने लगे ट्रोल

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपनी आवाज के दम पर अपने लाखों फैन्स बना चुके हैं। अरिजीत काफी सालों से अपनी गायिकी का जादू अपने फैन्स पर चलाते आ रहे हैं। अरिजीत को ज्यादातर लोग उनके शांत स्वभाव के कारण भी जानते हैं।

सिंगर अरिजीत सिंह।

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपनी आवाज के दम पर अपने लाखों फैन्स बना चुके हैं। अरिजीत काफी सालों से अपनी गायिकी का जादू अपने फैन्स पर चलाते आ रहे हैं। अरिजीत को ज्यादातर लोग उनके शांत स्वभाव के कारण भी जानते हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें अरिजीत एक लाइव शो के दौरान कुछ ऐसा कहते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे सुनकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि अरिजीत का यह वीडिया किसी पुराने कॉन्सर्ट का है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरिजीत शो के दौरान रणवीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म ‘रॉकस्टार’ का गाना ‘नादां परिंदे’ की कुछ लाइने ही गाते हैं कि उनका माइक ठीक से फिक्स न होने के कारण हिलने लगता है।

माइक का इस तरह गाने के बीच में हिलना अरिजीत को पसंद नहीं आता और वे चिल्ला कर बोलते हैं “Somebody F…ing fic this mic”।  इसके बाद उनका क्रू स्टेज पर आकर उनके माइक को ठीक करता है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही ट्विटर यूजर्स को नए मजेदार जोक्स बनाने का मौका मिल गया है। एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “इरशाद सर के बोल, नादांं परिंदे के लीरिक्स आत्मा को शांति पहुंचाते हैं” इसके बाद यूजर ने गाने के शुरुआत के बोल लिखे और फिर अरिजीत द्वारा अपना आपा खोते समय कहे गए वो शब्द लिख दिए।

एक ने लिखा “अरिजीत का पहला गाना जिसने मुझे हंसाया है।”  एक ने लिखा “क्या बकवास है? जैसा हम फिल्मों में सुनते हैं अरिजीत की आवाज वैसी बिलकुल है भी नहीं। यह ऐसी सुनाई दे रही है जैसे थर्ड ग्रेड अनु मलिक।” एक ने लिखा “मोहित चौहान की तरह गाने की कोशिश, लेकिन यह नहीं जानता कि वे गाते कैसे हैं।” एक ने लिखा “यह एक व्याइस ओवर की तरह प्रतीत होता है। कोई कैसे इतना बुरा गा सकता है। इतना ही नहीं कौई बच्चा भी इस गाने में नादां को नादान नहीं बोलता।” इसी तरह कई लोग अरिजित का खूब मजाक बना रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App