अखिलेश यादव के सामने यूपी पुलिस से हाथापाई करने लगे सपा कार्यकर्ता, वीडियो वायरल

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर अपने समर्थकों के साथ सड़क पर धरने पर बैठे सपा प्रमुख अखिलेश यादव के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से धक्का-मुक्की की।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
अखिलेश यादव के सामने यूपी पुलिस से हाथापाई करने लगे सपा कार्यकर्ता, वीडियो वायरल (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जब यूपी पुलिस ने लखीमपुर खीरी जाने से रोका तो वह अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। जिसके बाद यूपी पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर अपनी गाड़ी में बैठाने लगी तो सपा कार्यकर्ता पुलिस वालों से धक्का-मुक्की करते नजर आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव को लेकर नारेबाजी करते हुए कह रहे हैं कि अखिलेश भैया को रिहा करो। इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने लगती है और गाड़ी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव बैठे रहते हैं। मामला बढ़ने पर सपा प्रमुख गाड़ी से निकलकर अपने कार्यकर्ताओं से शांत होने को कहते हैं।

@brijeshkntiwari ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया, प्रदर्शन के नाम पर कुछ भी करेंगे? उत्तर प्रदेश के पूर्व मुखिया के सामने उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ बदसलूकी करता कार्यकर्ता। @sanuawasthi1231 टि्वटर हैंडल से सवाल किया गया कि इन जवानों को सम्मान कब मिलेगा? टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि लाल टोपी गुंडागर्दी का लाइसेंस है। प्रदेश सरकार को चाहिए कि पुलिस को खुली छूट दे दे ताकि वह पुलिस पर हमला करने वालों को ऐसा सबक सिखाए कि उनकी सात पुशतें भी याद रखें।

इसी दौरान का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस की एक गाड़ी में आग लगा दी गई है जिसको लेकर आरोप लगाया गया है कि यह सपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पत्रकार हर्षवर्धन त्रिपाठी लिखते हैं कि अखिलेश यादव के घर के बाहर पुलिस जीप फूंक दी गई। कल्पना कीजिए कि सत्ता प्राप्त करने के लिए नेताओं और उनके समर्थकों का लोकतंत्र पर भरोसा कितना कम रह गया है, लेकिन जनता सब देख रही है।

बीजेपी नेता संजय राय ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि अखिलेश यादव के गुंडों ने सरेआम पुलिस जीप को किया आग के हवाले। अखिलेश जी का कहना है कि पुलिस ने अपनी ही जीप फूंक दी है जबकि CCTV footage में गुंडा आग लगते दिख रहा है। खैर आगजनी और अराजकता फैलाने में सपाई माहिर हैं, तभी तो सपा सरकार में आये दिन दंगे व आगजनी होती रहती थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट