पहले किसानों के हित में बताती थीं कृषि कानून, अब बदल गए आपके सुर – लाइव शो में बोले कांग्रेस नेता, भड़क गईं एंकर

अंजना ने चिल्लाते हुए कहा कि मीडिया पर आरोप मढ़ने के बजाय अगर आप अपनी पार्टी की लाइन बोलेंगे तो हमारे दर्शकों का वक्त खराब नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी का स्टैंड बताइए और यहां पर ज्ञान कम दीजिए।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
पहले किसानों के हित में बताती थीं कृषि कानून, अब बदल गए आपके सुर – लाइव शो में बोले कांग्रेस नेता, भड़क गईं एंकर (फोटो सोर्स – पीटीआई)

मोदी सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद से विपक्षी पार्टियां बीजेपी सरकार पर तंज कसती नजर आ रही हैं। इन्हीं मुद्दों को लेकर हो रही डिबेट के दौरान कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी एंकर अंजना ओम कश्यप पर टिप्पणी की तो वह भड़क गईं।

दरअसल आज तक न्यूज़ चैनल के शो ‘हल्ला बोल में हो रही डिबेट के दौरान एंकर ने जीतू पटवारी से पूछा – सभी इस बात से खुश है कि आखिरकार सरकार ने इस बिल को वापस ले लिया है? इसके जवाब में जीतू ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि पहले मैं जब सुनता था तो आप कहती थीं कि तीनों कृषि कानून किसानों के हित में हैं और आज आपने कहा कि तीनों कृषि कानून किसानों के हित में वापस लिए गए।

कांग्रेस नेता की इस बात पर अंजना ओम कश्यप भड़क गईं। उन्होंने कहा कि आप वह भी सुन लेते हैं क्या जो नहीं कहा गया। आपके कल्पनाओं की कोई सीमा नहीं है, अपने कबूतरों को ऐसे ही उड़ाते रहिए।  किसी दिन कहीं न कहीं पहुंचेंगे लेकिन जीतू पटवारी जी दो बातें आपको स्पष्ट तौर पर बता दूं। हमारी तरफ से कृषि कानूनों के फायदे और नुकसान समझाएं और बताएं गए।

अभी खत्‍म नहीं होगा क‍िसान आंदोलन, पांच चरणों से गुजरने के बाद वापस होंगे कृष‍ि कानून

अंजना ने चिल्लाते हुए कहा कि मीडिया पर आरोप मढ़ने के बजाय अगर आप अपनी पार्टी की लाइन बोलेंगे तो हमारे दर्शकों का वक्त खराब नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी का स्टैंड बताइए और यहां पर ज्ञान कम दीजिए। इस पर जीतू पटवारी ने कहा कि आप भी जरा ज्ञान कम दीजिए।
इस पर एंकर ने भड़कते हुए कहा कि आप यहां पर पॉलिटिक्स मत कीजिए। जितने सवाल दागे जा रहे हैं उसका जवाब दीजिए।

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए एंकर ने कहा कि इनको हटाया जाए। ऐसे लोगों से हमें बात करने की जरूरत नहीं है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। संजय पांडे (@Sanjaypandey_52) नाम के डिटेल हैंडल से कमेंट किया गया कि जीतू पटवारी ने तो दुखती रग पर हाथ रख दिया, एंकर को बुरा लग गया।

राजीव (@Rajiv832447589) टि्वटर अकाउंट से लिखा गया कि बहुत अच्छा किया अंजना ओम कश्यप ने… यह लोग ऐसी ही भाषा समझते हैं। अंशु (@anshu55) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि दुख तो बहुत हुआ है… इतना फ्रस्ट्रेशन क्यों दिखा रही हैं अंजना जी? गोवर्धन बाल्मीकि (GovrdhanVa16) टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि कांग्रेस नेता सही बोल रहे हैं लेकिन टीवी एंकरों को सच सुनने की आदत नहीं है। 

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
प्‍लेन में गाना गाने को लेकर टि्वटर पर सोनू निगम का कैसे उड़ा मजाक, पढ़ेंsonu nigam , sonu nigam flight performance, sonu nigam viral video, jet airways suspends cabin crew so nigam, sonu nigam jet airways episode, sonu nigam twitter
अपडेट