ताज़ा खबर
 

अब प्रधानामंत्री निवास में ही रहेंगे इमरान खान, कुमार विश्‍वास ने फिर लिए केजरीवाल के मजे

कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर कहा कि 'माने ये भी शुरू? दरअसल इससे पहले जब इरमान खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि टैक्सपेयर्स का पैसा बचाने के लिए वो पीएम आवास का इस्तेमाल नहीं करेंगे, तो इसपर भी कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर ताना कसा था।

कुमार विश्वास (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

पाकिस्तान में मिली बड़ी जीत के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान का पीएम बनना लगभग तय हो चुका है। चुनाव परिणाम आने के बाद इमरान खान ने कहा था कि वो प्रधानमंत्री निवास का उपयोग अपने घर के लिए नहीं करेंगे लेकिन अब खबर है कि इमरान खान पीएम बनने के बाद प्रधानमंत्री निवास में ही रहेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एक बार केजरीवाल पर चुटकी ली है। कुमार विश्वास पिछले कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे हैं।

कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर कहा कि ‘माने ये भी शुरू? दरअसल इससे पहले जब इरमान खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि टैक्सपेयर्स का पैसा बचाने के लिए वो पीएम आवास का इस्तेमाल नहीं करेंगे, तो इसपर भी कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर ताना कसा था। उस वक्त कुमार विश्वास ने कहा था कि ‘शपथ से पहले इमरान खान कह रहे हैं कि ‘मैं बंग्ला नहीं लूंगा जी।’

आपको बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि सीएम बनने के बाद वो आधिकारिक बंगला नहीं लेंगे और ना ही कोई सिक्योरिटी लेंगे। अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के विधायकों के बारे में भी कहा था कि वो भी सरकारी गाड़ी और सिक्योरिटी नहीं लेंगे। लेकिन चुनाव के बाद अऱविंद केजरीवाल सरकारी बंगले में शिफ्ट हो गए थे। इसी मामले को कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर ताना कसा है।

बहरहाल पाकिस्तान में इमरान खान के पीएम बनने की संभावनाओं के बीच वहां की कई विपक्षी पार्टियों ने चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है। पूर्व पीएम नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन ने आम चुनावों में धांधली के आरोपों की जांच के लिए न्यायिक आयोग बनाने की मांग भी की थी। कई सियासी दलों ने वहां मुख्य चुनाव आयुक्त के इस्तीफे की मांग भी की थी। हालांकि अब चुनाव आयोग ने मुख्य विपक्षी दलों की इस मांग को खारिज कर दिया है। चुनाव आयोग ने सभी दलों से जनादेश का सम्मान करने को भी कहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App