ताज़ा खबर
 

‘देखो बहना, चौकीदार को चोर कहोगी तो गांधी परिवार को डकैत कहूंगा’, कांग्रेस नेता से बोले भाजपा प्रवक्ता

प्रियंका ने इस कथन का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया था। हालांकि, उन्होंने कहीं भी खुल कर पीएम का नाम नहीं लिया। पर महज चौकीदार शब्द से उन्होंने दर्शा दिया कि उनका निशाना कौन है।

डिबेट के दौरान कांग्रेसी नेता ने राफेल विमान डील को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला था। (फोटोः फेसुबक/@PriyankaChaturvediCongress/@sambitswaraj)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस की नेता प्रियंका चतुर्वेदी एक लाइव टेलीविजन कार्यक्रम में आमने-सामने आ गए। कांग्रेस के हमले पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता बोले- देखो बहना, चौकीदार को चोर कहोगी तो मैं गांधी परिवार को डकैत कहूंगा। हालांकि, इसके जवाब में कांग्रेसी नेता थोड़ी ढीली पड़ीं और कहने लगीं कि आपको जो कहना है कहिए, कोई रोक नहीं रहा है।

आपको बता दें कि साल के अंत मध्य प्रदेश में चुनाव होने हैं। राजधानी भोपाल में उसी बाबात टीवी चैनल आजतक ने ‘पंचायत-मध्य प्रदेश’ का आयोजन कराया। शुक्रवार (12 अक्टूबर) को इस लाइव कार्यक्रम के एंकर रोहित सरदाना थे। उनके साथ पात्रा और चतुर्वेदी एक-दूसरे पर जुबानी हमले बोल रहे थे। देखिए डिबेट में आगे क्या हुआ-

आगे उसी दौरान कांग्रेसी नेता ने कह दिया, “मुझे पता है कि देश के चौकीदार चोर हैं। उन्हें झूठ बोलने और जुमलेबाजी की आदत है।” दरअसल, प्रियंका ने इस कथन का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया था। हालांकि, उन्होंने कहीं भी खुल कर पीएम का नाम नहीं लिया। पर महज चौकीदार शब्द से उन्होंने दर्शा दिया कि उनका निशाना कौन है।

बीजेपी प्रवक्ता इसी पर बुरी तरह भड़क उठे। वह फौरन बोले, “आप ऐसा नहीं कह सकतीं। अगर आप ऐसा कहेंगीं, तो मैं भी पूरे गांधी परिवार को डकैत कहूंगा।” बहस के दौरान कांग्रेसी नेता ने राफेल विमान डील को लेकर भी बीजेपी पर सवालिया निशान लगाए। 

आपको बता दें कि गुरुवार (11 अक्टूबर) को पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राफेल डील पर कांग्रेस के आरोपों का जवाब दिया था। उन्होंने कहा था- देश में झूठ और भ्रम फैलाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजनीतिक इमारत बनाने का प्रयास कर रहे हैं। बकौल बीजेपी प्रवक्ता, “राहुल निजी विमान में घूमने जाते हैं, तो क्या बता कर जाते हैं? उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि हर कोई उन्हें सब कुछ बता कर करेगा।”

पात्रा की इस टिप्पणी से ठीक पहले राहुल ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला था। उन्होंने पीएम मोदी को भ्रष्ट बताते हुए देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर जल्दबाजी में फ्रांस जाने को लेकर प्रश्न खड़े किए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेटी को ओलों से बचाने में मां का हुआ ऐसा हाल
2 पाकिस्‍तानी पीएम ने उठाई झाड़ू तो लोगों ने उड़ाया मजाक, कहा- मोदी की नकल कर रहे
3 साथ छुट्टियां बिता रहे टीम इंडिया के पुराने धुरंधर, युवराज की फोटो देख लोग बोले- दांत कितने गंदे हैं!
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit