ताज़ा खबर
 

WWC 2017: इंग्लैंड के पत्रकार पियर्स मोर्गन को वीरेंद्र सहवाग ने दिया करारा जवाब, भारतीय महिला खिलाड़ियों की हार को लेकर की थी टिप्पणी

सहवाग द्वारा पियर्स मोर्गन को दिए गए जवाब का कई लोग समर्थन कर रहे है।

Author नई दिल्ली | July 24, 2017 11:08 am
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग। (फाइल फोटो)

महिला क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भले ही भारतीय खिलाड़ी महज 9 रन से मेजबान टीम इंग्लैंड से हार गई हो लेकिन इस हार के बावजूद सभी खिलाड़ियों को देश से ढेर सारा प्यार और सम्मान मिल रहा है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भारतीय खिलाड़ियों की काफी प्रशंसा की जा रही है। लोगों का कहना है कि अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी खिलाड़ियों ने देश को गोर्वांवित किया है। वहीं ब्रिटेन के टीवी पत्रकार पियर्स मोर्गन ने भारत की इस हार को लेकर पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग को ताना मारते हुए एक ट्वीट लिखा, जिसका सहवाग ने उन्हें करारा जवाब दिया। मोर्गन को दिए गए सहवाग के इस जवाब की लोग काफी तारीफ कर रहे है और साथ ही मोर्गन को जमकर लताड़ रहे है।

पियर्स मोर्गन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा दोस्त वीरेंद्र सहवाग क्या आप सही हैं? हंसते हुए इमोजी के साथ पियर्स ने लिखा हैशटैग डब्लूडब्लूसी2017 फाइनल। आपको बता दें कि 31 अगस्त, 2016 में पियर्स ने एक ट्वीट कर सहवाग के सामने यह शर्त रखी थी कि इंडिया के दूसरे ऑलंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वनडे वर्ल्ड कप जीत जाएगी तो वे एक मिलियन रुपए चैरिटी में देंगे? महिला विश्व कप में भारत के हारने के बाद पियर्स ने ट्वीट कर सहवाग से कहा अब चैरिटी का भुगतान किजीए। पियर्स के इस ट्वीट का करारा जवाब देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए कहा भारतीय खिलड़ियों के हार जाने के बाद भी मुझे और पूरे देश को उनपर गर्व जो कि आप नहीं समझोगे। हम केवल बेहतरीन और मजबूती के लिए हमेशा अच्छा लड़ते थे और लड़ते रहेंगे। बदलाव का मजा लो।

सहवाग द्वारा पियर्स मोर्गन को दिए गए जवाब का कई लोग समर्थन कर रहे है। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट ने लिखा पाजी आपने बहुत सही जवाब दिया है, आशा करता हूं कि इंग्लैंड के पुरुषों को इंग्लैंड की महिलाओं से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और हां कम से एक कप तो जीत पाएंगे। एक ट्विटर यूजर ने पियर्स मोर्गन को टैग कर लिखा वैसे इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम को अभी अपना पहला वर्ल्ड कप जीतने की जरुरत है। इसी तरह कई लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर रहे है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App