scorecardresearch

पाकिस्तान में नजर आया विराट कोहली का जबरा फैन! वायरल हो रहीं तस्वीरें

ICC Cricket World Cup 2019: कोहली का जबरा फैन पाकिस्तान में नजर आया है। भारतीय कप्तान के इस प्रशंसक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में शख्स हरे रंग की जर्सी पहने हुए है जिसपर कोहली के नाम के साथ 18 नंबर लिखा हुआ।

virat kohli fan
लाहौर की सड़क पर बाइक चलाता विराट कोहली का प्रशंसक। (फोटो सोर्स- twitter.com/nailainayat)

ICC Cricket World Cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली के प्रशंसकों की दुनियाभर में कमी नहीं हैं। दर्जनों देशों में उनके लाखों-करोड़ों प्रशंसक हैं जो उनकी बल्लेबाजी के कायल है। खास बात है कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी उनके प्रशंसकों की अच्छी खासी आबादी है। कोहली का एक ऐसा ही जबरा फैन पाकिस्तान में नजर आया है। भारतीय कप्तान के इस प्रशंसक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में शख्स हरे रंग की जर्सी पहने हुए है जिसपर कोहली के नाम के साथ 18 नंबर लिखा हुआ। विराट कोहली 18 नंबर की जर्सी पहनते हैं।

कोहली के इस प्रशंसक की तस्वीरें मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘लाहौर के कनाल रोड पर नजर आया विराट कोहली का फैन। शानदार।’ नायला इनायत ने कोहली के प्रशंसक की तीन तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह कोहली का नाम लिखी हरे रंग की टी-शर्ट पहन लाहौर की सड़कों पर बाइक दौड़ा रहा है। तस्वीरें वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स ने कोहली के प्रशंसक की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की।

गब्बर नाम के यूजर ने लिखा कि गुड़गांव में इमाद के एक प्रशंसक की तलाश है। एक यूजर ने लिखा कि विराट हरी टी-शर्ट नहीं पहनते। पठान नाम के यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हेलमेट उतार कर देखो पक्का अहमद शहजाद ही होगा।’ ऑन द रॉक ट्वीट कर लिखते हैं, ‘यह खेल, आर्ट और मनोरंजन की खूबसूरती है जो लोगों को आपस में जोड़ता है। बहुत से लोग इसे नहीं समझेंगे। आम नागरिक जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, नफरत नहीं करते।’

नुकीला मुत्युंजय लिखते हैं, ‘हमें भी भारत में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बहुस से प्रशंसक मिले हैं।’ दिलीप लिखते हैं, ‘फतवे का इंतजार है।’ राणा ट्वीट कर लिखते हैं, ‘इसमें क्या नई बात है। विराट दुनिया में बेस्ट हैं और दुनिया में सब उसके प्रशंसक हैं।’ एक ट्वीट में लिखा गया, ‘पाकिस्तान की तरफ से अच्छा इशारा।’ अरुण सिंह ने लिखा, ‘मैं उसकी सुरक्षा की कामना करता हूं।’

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.