ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने पाकिस्तानी विकेट कीपर रह चुके राशीद लतीफ की जमकर लगाई क्लास

भारतीय क्रिकेट प्रशंसक आपकी विकेट कीपिंग को देखकर आपसे प्रेरित होते थे, अब वे सहवाग पर बनाई गई आपकी वीडियो को देखकर आपकी चप्पलों से धुलाई करना चाह रहे होंगे।

आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के लिए बल्लेबाजी कर चुके तिवारी ने राशिद को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप जिसके बारे में बात कर रहे हैं, आपको उसके आसपास भी नहीं खड़े होते हैं। (Photo Source: Facebook)

भारत के पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ को भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने करारा जवाब दिया है। आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के लिए बल्लेबाजी कर चुके तिवारी ने राशिद को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप जिसके बारे में बात कर रहे हैं, आप उसके आसपास भी नहीं खड़े होते हैं। सहवाग के खेल के आंकड़े अंग्रेजी में है लेकिन आपको तो समझ ही नही आएंगे, इसलिए आपके जिस दोस्त को अंग्रेजी आती है उससे कहिए की आपको सहवाग के आकड़ों के बारे में बताए। आप सहवाग की बात कर रहे हैं लेकिन सपने में भी आप उनके करीब नहीं पहुंच सकते। अगर आप आंकड़े देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं, और आगे से राशिद आप किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोच लें।

आप बहुत ही बेशर्म किस्म के इंसान हैं। आपने कभी अपना चेहरा देखा है हर जगह मुंह काला करवाते हुए फिरते हैं। आगे से कभी भी इस प्रकार का वीडियो न बनाए क्योंकि मैं अभी तो काफी तमीज से आपसे बात कर रहा हूं वरना गंदे शब्दों का इस्तेमाल करना हमें भी आता है। हम इतने गंदे शब्द इस्तेमाल कर सकते हैं कि उन्हें सुनकर आपके कानों से खून बहने लगेगा। जो कोई भारतीय क्रिकेट प्रशंसक आपकी विकेट कीपिंग को देखकर आपसे प्रेरित होते थे, अब वे सहवाग पर बनाई गई आपकी वीडियो को देखकर आपकी चप्पलों से धुलाई करना चाह रहे होंगे। राशिद को गधा बोलकर संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि अगर आगे से कभी भी ऐसा वीडियो बनाया तो हमसे बुरा कोई नहीं होगा।

आपको बता दें कि सहवाग चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में भारत-पाकिस्‍तान मैच को लेकर खासे उत्‍साहित थे। भारत ने जब पाक को 124 रनों से करारी मात तो सहवाग ने ट्वीट किया था कि ”पोते के बाद बेटे। कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले। भारत को बधाई! #BaapBaapHotaHai #INDvPAK” हालांकि अगले मैच में पाकिस्‍तान ने वनडे में नंबर एक दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया और भारत को श्रीलंका के हाथों 7 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। भारत की हार के बाद मौका पाकर राशिद लतीफ ने सहवाग के बारे में बेहद आपत्तिजनक टिप्‍पणियां की हैं। निजी हमले करते हुए लतीफ सहवाग के घर से लेकर भारत के ऐतिहासिक इमारतों और मुगल सल्‍तनत के बारे में बयान देते रहे। इसका वीडियो राशिद ने रयूट्यूब पर अपलोड किया, जिसके बाद से राशिद की काफी आलोचना की जा रही है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App