ताज़ा खबर
 

ICC Champions Trophy 2017: असली मुकाबला शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने जमकर की मस्ती, देखें वीडियो

टीम इंडिया जहां मैचों के लिए जोर-शोर से अपनी तैयारियों में जुटी हुई है वहीं जमकर मौज-मस्ती भी कर रही है।
लंदन की सड़कों पर मस्ती करते हुए रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा। (Source: Video Grab)

आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी 2017 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम यूनाइटेड किंगडम में है। चैंपियन्स ट्रॉफी में टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होगा। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम वार्मअप मैचों में जीत हासिल कर चुकी है। टीम ने पहले वार्मअप मैच में न्यूजीलैंड और दूसरे में बांग्लादेश को हराकर जीत हासिल की थी। इस बीच टीम इंडिया जहां मैचों के लिए जोर-शोर से अपनी तैयारियों में जुटी हुई है वहीं जमकर मौज-मस्ती भी कर रही है। असली मुकाबला शुरू होने से पहले टीम लंदन की सड़कों पर घूमने निकली। घूमने और मौज-मस्ती करने न सिर्फ इंडियन टीम के खिलाड़ी निकले बल्कि टीम का पूरा सपोर्ट स्टाफ था। इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट से टीम इंडिया के मस्ती के पलों का वीडियो अपलोड किया है।

वीडियो में रोहित शर्मा आप दर्शकों के होस्ट हैं। अपनी टीम के साथ बीताए हुए खूबसूरत पलों की मेजबानी रोहित कर रहे हैं। रोहित लंदन की एक सड़क से बातचीत शुरू करते हुए अपना परिचय देते हैं और आगे मौज-मस्ती के पलों को साझा करते हैं। पूरी टीम एक साथ घूमने निकली है। तभी इंडियन क्रिकेट टीम के कुछ फैन्स भी अपने फेवरेट्स के साथ सेल्फी लेने के लिए खिचें चलें आते हैं। इसके बाद टीम के खिलाड़ी शॉपिंग और खाना खाने के लिए आगे बढ़ते हैं। रोहित वीडियो में अपने साथ रविंद्र जडेजा और केदार चाधव को भी खींच लाते हैं। रोहित जडेजा से अपने ट्रेवल के खूबसूरत पलों को साझा करने के लिए कहते हैं। ऐसे ही बातचीत करते हुए टीम आगे बढ़ जाती है। राहने, संजय बांगर और आर श्रीधर भी वीडियो में दिखाई देते हैं।

वीडियो (Source: Indian Cricket Team)

इसके बाद टीम डिनर के लिए एक वागामामा नाम के एक टॉप जापानी रेस्तरां में जाती है और लजीज खाने का लुत्फ उठाती है। पूरी टीम खाने के लिए अपना ऑडर देती है और मजेदार खाने का लुत्फ लेती है। वहीं वीडियो के इस हिस्से में अश्विन नजर आते हैं। अश्विन अपने खाने के लिए सलाद ऑर्डर करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule