ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग ने फिर उड़ाया पाकिस्तान-बांग्लादेश का मजाक, बेटा और पोता बताकर यह लिखा

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में गुरुवार (15 जून) को भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया। इसपर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली।

वीरेंद्र सहवाग अपनी पत्नी के साथ। (फोटो- इंस्टाग्राम)

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के सेमीफाइनल में गुरुवार (15 जून) को भारत ने बांग्लादेश को हरा दिया। इसपर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ली। सहवाग ने बांग्लादेश को पोता और पाकिस्तान को बेटा बताते हुए ट्वीट किया। वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, ‘अच्छी कोशिश थी पोते, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था। घर की ही बात है। फादर्स डे पर बेटे के साथ फाइनल है। मजाक को सीरियस मत लियो बेटे।’

ऐसा पहली बार नहीं है जब सहवाग ने पाकिस्तान का मजाक बनाया। ग्रुप बी के पहले मैच में जब पाकिस्तान को भारत ने हराया था तो भी सहवाग ने ट्वीट किया था। तब सहवाग ने लिखा था, ‘पोते के बाद बेटे। कोई बात नहीं बेटा, अच्छी कोशिश थी। भारत को बधाई।’ भारत ने पाकिस्तान को हराने से पहले प्रेक्टिस मैच में बांग्लादेश को हराया था।

सहवाग के तीखे तंज से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशीद लतीफ भड़क गए थे। उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो मैसेज में कहा था कि सहवाग को न केवल पाकिस्तान बल्कि किसी भी अन्य देश पर टीका-टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। लतीफ ने सहवाग के बारे में बेहद आपत्तिजनक टिप्‍पणियां की थीं। इसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। लेकिन वीडियो देखकर सहवाग भड़के नहीं। सहवाग ने ट्वीट किया, ”एक एक अर्थपूर्ण चुप्पी हमेशा अर्थहीन शब्दों से बेहतर होती है।”

सेमीफाइनल में भारत ने बांग्लादेश को बुरी तरह हराया। रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली के बीच लंबी साझेदारी हुई। दोनों ने मिलकर कई रिकॉर्ड तोड़े। रोहित शर्मा ने नाबाद 123 रन बनाए थे।

वीरेंद्र सहवाग ने यह ट्वीट किया


पाकिस्तान से हुए मैच के बाद सहवाग ने यह ट्वीट किया था

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App