ताज़ा खबर
 

विराट कोहली पर भड़के कमाल आर खान, कहा – ये खेलता कम उछलता ज्यादा है

विजय माल्या को धोखेबाज और वांटेड बताते हुए कमाल ने लिखा कि ऐसे लोगों के साथ पार्टी करोगे तो नतीजा यही निकलेगा।

Virat Kohli, Virat Kohli Press Conference ahead Champions Trophy, ICC Champions Trophy, Indian vs Pakistan match in CT, Virat Kohli Annoyed on reporter, Cricket News, Sports News, Indian Cricket Captain Virat Kohliभारतीय कप्तान विराट कोहली।(Photo: BCCI)

आईसीसी चैम्पियन्स टॉफी 2017 पूल बी के चौथे मैच में श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली की लोग आलोचना करने लगे हैं। वहीं हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले अभिनेता कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर विराट कोहली की जमकर खिचाई की। कमाल खान ने दावा किया है कि कोहली केवल गाली-गलौच करने में अच्छे हैं लेकिन वह कभी कोई मैच नहीं जीत सकते। कमाल ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और लिखा कि मेरे हिसाब से कोहली कोई टॉफी नहीं जीत सकता क्योंकि यह खेलता कम है और उछलता ज्यादा है, सोचता कम है और गाली ज्यादा बकता है।

इसके बाद विजय माल्या को धोखेबाज और वांटेड बताते हुए कमाल ने लिखा कि ऐसे लोगों के साथ पार्टी करोगे तो नतीजा यही निकलेगा। गरीबों की हाय जीतने नही देगी। अपने अन्य ट्वीट में कमाल ने लिखा कि आज यह साबित हो गया है कि बीसीसीआई की प्राइवेट टीम कभी जीत नहीं सकती क्योंकि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि यह टीम सेमीफाइनल या फाइनल में ही बाहर हो जाएगी। वहीं कमाल के इन ट्वीट के बाद विराट के प्रशंसकों ने उनकी तरफदारी करते हुए कमाल को खूब खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने लिखा कि आज जिस मुकाम पर विराट है तुम्हे वहां तक पहुंचने के लिए सात जन्म लग जाएंगे। ऐसे ही कई लोगों ने कमाल की काफी आलोचना की।

बता दें कि श्रीलंका से मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ‘हमने श्रीलंका के खिलाफ काफी बेहतरीन स्कोर बनाया था। हमें अपने गेंदबाजों पर पूरा भरोसा था लेकिन श्रीलंका ने काफी अच्छा खेल दिखाया। पूरी इनिंग में श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने गति बनाए रखी सात ही शॉट मारने के लिए लगातार जगह भी निकालते गए।’भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान पर 124 रनों से जीत हासिल कर धमाकेदार शुरुआत की थी लेकिन इस हार के बाद अब उसके सेमी-फाइनल में पहुंचने पर भी संशय के बादल मंडराने लगे हैं। रविवार (11 जून) को भारत का दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला है। सेमी-फाइनल में पहुंचने के लिए दक्षिण अफ्रीका को हराना ही होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नंबर की जगह ‘जय श्री राम’ लिखी बाइक पर मंदसौर जा रहे थे राहुल गांधी, तस्वीरें वायरल
2 सात दिनों में एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं पाकिस्तानी बीबीज का ये वीडियो, लोगों ने कहा- इनके सामने जस्टिन बीबर भी कुछ नहीं
3 वीडियोः पंजाबी बीट्स पर कनाडाई सांसदों को भंगड़ा करते देख आप भी खुद को डांस करने से रोक न सकेंगे
ये पढ़ा क्या...
X