ताज़ा खबर
 

IAF Strike: ‘चैन से सोओ, पाकिस्तानी एयरफोर्स जग रही है’, पाक डिफेंस के ट्वीट का जमकर उड़ रहा मजाक

Indian Air Force Aerial Strike: पाकिस्तानी सेना के समर्थन में एक ट्वीट कर कहा गया 'चैन से सोइए, पाकिस्तान एअरफोर्स जाग रही है।' इस पर भारतीय यजूर्स मजे ले रहे हैं।

भारतीय एयरफोर्स ने पाकिस्तान पर की एयर स्ट्राइक

Indian Air Force Aerial Strike: पुलवामा आंतकी हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को तड़के पीओके की सीमा में घुसकर जैश के कंट्रोल रुम को तबाह कर दिया। भारतीय वायुसेना के इस हमले में बड़ी संख्या में आतंकियों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि यह संख्या 200-300 तक हो सकती है। पाकिस्तानी सेना ने भी यह स्वीकार किया कि भारतीय विमानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल पार की है। भारतीय वायुसेना की पीओके में घुसकर एअर स्ट्राइक की खबरों के बीच पाकिस्तानी सेना से जुड़ी सकारात्मक खबरें देने वाले टि्वटर हैंडल पाकिस्तान डिफेंस का एक ट्वीट सामने आया है, जिसे लेकर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान डिफेंस ने ट्वीट कर कहा था कि ‘चैन से सोइए, पाकिस्तान एअरफोर्स जाग रही है।’

वहीं भारतीय वायुसेना द्वारा एअर स्ट्राइक की खबरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस ट्वीट को लेकर पाकिस्तान डिफेंस को ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने पाकिस्तान डिफेंस के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘इस ट्वीट के 5 मिनट बाद ही पाकिस्तान एअर फोर्स अपना ट्विटर अकाउंट बंद करके सो गई।’ इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने भी पाकिस्तान डिफेंस के ट्वीट पर जमकर मजे लिए।

उल्लेखनीय है कि बीती 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए एक आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी, जिसे पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई का समर्थन प्राप्त है। इसके बाद भारत ने भी पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान से व्यापार में मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीन लिया था। अब भारतीय वायुसेना ने मंगलवार को तड़के 3.30 बजे पाकिस्तान के बालाकोट, चिकोटी और मुजफ्फराबाद इलाकों में भारी बमबारी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App