ऐसी वर्दी से नहीं डरती हूं, बीजेपी सांसद की बेटी ने पुलिस इंस्पेक्टर को दिखाए तेवर, बोलीं- जो गुंडई करेगा उसे मैं सबक सिखाउंगी

कीर्ति का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने वर्दी का रौब झाड़ा। उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस इस्पेक्टर को कार के साथ फरीदपुर थाने ले आई। पूछताछ में आरोपी इंस्पेक्टर ने बताया कि वह आंवला के रहने वाले हैं। वह हरदोई के थाने में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं।

up, bjp mp, viral video
BJP सांसद की बेटी का बीच सड़क पर पुलिस इंस्पेक्टर से भिड़ंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। (फोटोः tb9 video)

मैं इस वर्दी से नहीं डरती हूं, बरेली से BJP सांसद की बेटी का बीच सड़क पर पुलिस इंस्पेक्टर से भिड़ंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें सांसद की बेटी कहती दिख रही हैं कि आप किस तरह से बात कर रहे हो। सरकार ने वर्दी का क्या गुंडई करने के लिए दी है। जो गुंडई करेगा उसे मैं सबक सिखाउंगी। हालांकि, पुलिस इंस्पेक्टर का भी पारा वीडियो में चढ़ता दिख रहा है। लेकिन लोग भी उन्हें नसीहत देते नजर आ रहे हैं कि शीशे ठोकने का क्या तरीका है?

वीडियो में सुनाई दे रही आवाज BJP सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी कीर्ति कश्यप की है। धर्मेंद्र कश्यप यूपी के बरेली की आंवला सीट से सांसद हैं। बताया जा रहा है कि उनकी बेटी की कार में हरदोई में तैनात एक इंस्पेक्टर ने अपनी कार से टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई। आरोप है कि इंस्पेक्टर ने वर्दी का रौब दिखाया तो सांसद की बेटी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने में तलब किया। बाद में इंस्पेक्टर ने मामला उलझता देखकर माफी मांग ली तो सांसद की बेटी ने भी कार्रवाई न करने की बात कही। पुलिस का कहना है कि इसके बाद मामला खत्म हो गया।

पुलिस का कहना है कि सोमवार को बुखारा रोड पर भीषण जाम था। कीर्ति कश्यप फरीदपुर ब्लॉक के कार्यक्रम में अपनी कार से शामिल होने के लिए जा रही थीं। जाम ज्यादा होने के चलते उनकी कार लाइनपार मठिया के सामने वाहनों की कतार में खड़ी हो गई। उसी दौरान इंस्पेक्टर की कार ने कीर्ति की कार में टक्कर मार दी। ​इसी बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई। इंस्पेक्टर की कार में उनके परिजन भी मौजूद थे।

कीर्ति का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने वर्दी का रौब झाड़ा। उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस इस्पेक्टर को कार के साथ फरीदपुर थाने ले आई। पूछताछ में आरोपी इंस्पेक्टर ने बताया कि वह आंवला के रहने वाले हैं। वह हरदोई के थाने में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। मामले से जुड़े लोगों का कहना है कि पुलिस अफसर ने सांसद की बेटी से माफी मांगी तो उन्होंने भी शिकायत वापस ले ली। उसके बाद मामला शांत हो गया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।