ताज़ा खबर
 

तलाक के पेपर साइन करने पर गुस्साया शख्स, एक्स वाइफ के बालों में लगाई आग, देंखे VIDEO

महिला को चिल्लाता हुए देख दो लोग उसकी मदद के आगे आते हैं और आग बुझाने की कोशिश करते हैं। हालांकि उनका बचाव काम नहीं आता है।

Author बीजिंग | Updated: January 14, 2017 2:19 PM
शख्स ने एक्स वाइफ के जलाए बाल। (Photo Source: Miaopai/Qi Di Shi Bao)

चीन में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी द्वारा तलाक के कागजात साइन करने पर बुरा हाल किया। एक्स वाइफ की इस हरकत से गुस्साए शख्स ने सरेआम रजिस्ट्रार ऑफिस में महिला के बाल जला दिए। इस घटना को देखकर तुरंत मौक-ए-वारदात पर मौजूद लोग महिला के बचाने के लिए दौड़े। काफी मशक्कत के बाद वे लोग महिला को बचाने में कामयाब रहे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना 11 जनवरी को चीन के पांसी शहर में घटित हुई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि मैरिज रजिस्टरी ऑफिस में काउंटर से बाहर आ रहे एक शख्स के पैर में आग लगी है और बहुत ही आराम से उस आग को बुझाता है और आगे की तरह बढ़ता है। उसके पीछे से एक महिला आती हुई नजर आती है जिसे उसकी एक्स-वाइफ माना जा रहा है। उसके बालों में आग लगी हुई और वह भागती हुई मदद के लिए गुहार लगा रही है। महिला को चिल्लाता हुए देख दो लोग उसकी मदद के आगे आते हैं और आग बुझाने की कोशिश करते हैं। हालांकि उनका बचाव काम नहीं आता है। आग बुझाने के लिए महिला ने अपना टॉप उतार दिया। कुछ समय बाद दो स्टाफ मेंबर्स ने महिला के सिर पर अग्निशामक (fire extinguisher) का इस्तेमाल किया तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

इस घटना के वीडियो को Miaopai पर Qi Di Shi Bao ने पोस्ट किया है। वीडियो अपलोड करने वाले यूजर ने डेली मेल को बताया कि वह शख्स अपनी पूर्व पत्नी से नफरत करता था जिसके कारण उसने महिला के बालों पर गैसोलीन डाला और उसके बाद आग लगा दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस लड़की की फोटो ने सोशल मीडिया पर उड़ाए लोगों के होश, आप भी रह जाएंगे हैरान
2 किसिंग प्रैंक: पुलिस की गिरफ्त में क्रेजी सुमित, बताया- पैसे कमाने के लिए बनाता था वीडियो, किस कराने वाली लड़की को पता होता था
3 वायरल वीडियो: दादा की लिव-इन पार्टनर ने 6 साल की बच्ची को बाइक से रौंदा