ताज़ा खबर
 

कंगना के इंटरव्यू के बाद ऋतिक रोशन ने किया ट्वीट, भड़के लोगों ने कहा- शर्म आए तो मांग लेना माफी

ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

ऋतिर रोशन।

इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर कंगना रनौत के एक इंटरव्यू की चर्चा जोरों पर है। हिंदी समाचार चैनल इंडिया टीवी को दिये इस इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बॉलीवुड की पोल खोलते हुए कई बड़े खुलासे किए। इस इंटरव्यू में कंगना ने सवालों का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, आदित्य पंचौली और करण जौहर समेत कई बड़े सेलिब्रिटी पर विस्फोटक खुलासे किए। खासतौर पर ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों और विवाद पर कंगना ने ऐसी ऐसी बातें बताईं जिसके बाद खुद ऋतिक की पत्नी रह चुकीं सुजैन खान को ट्वीट कर अपने पति के बचाव में उतरना पड़ा। ऋतिक रोशन ने अभी तक कंगना के इन आरोपों और दावों पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पूरी तरह से कंगना के इंटरव्यू को नजरअंदाज कर रहे ऋतिक रोशन फिर भी ट्विटर पर लोगों द्वारा ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल हुआ ये कि कंगना का इंटरव्यू मीडिया में आने के अगले दिन ऋतिक रोशन ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में ऋतिक ने रांची डायरीज़ नाम की आने वाली फिल्म के गाने का लिंक डालते हुए इस फिल्म के कलाकार अनुपम खेर और सौंदर्या को बधाई दी। इस गाने का शीर्षक है फैशन क्वीन।

 

ऋतिक के इस ट्वीट पर लोग कमेंट करते हुए लिखने लगे कि आप हमारी नजरों से गिर गए। कंगना का इंटरव्यू सुन आपकी इज्जत खत्म हो गई। लोग लिखने लगे कि कंगना ने अपने इंटरव्यू में आपको इस कदर नंगा कर दिया कि आप कुछ कहने लायक भी नहीं रहे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि अगर आपको शर्म आए तो कंगना से माफी मांग लेनी चाहिए। बिल क्लिंटन ने भी अपनी हरकत पर पब्लिकली माफी मांगी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL एंकर अर्चना विजय का टि्वटर यूजर्स ने उड़ाया मजाक और बताया ‘बेरोजगार’ तो मिला ये करारा जवाब
2 फातिमा भुट्टो को आई रोहिंग्या मुसलमानों की याद, लिखा- पाकिस्तान खोल दे अपने दरवाजे
3 कंगना रनौत के इंटरव्यू को सिंगर सोना महापात्रा ने बताया सर्कस, फेसबुक पर लिखा ओपन लेटर