ताज़ा खबर
 

भारत में होते तो कुछ यूं दिखते ये फेमस विदेशी रैपर

जालंधर के रहने वाले एक ग्राफिक डिजाइनर ने अमेरिका के म्यूजिक स्टार्स को इंडियन रूप में डिजाइन किया है।

Author Published on: July 28, 2016 7:03 PM
अपनी इस सीरीज को अमन राजवंश ने देसी कलाकार नाम दिया है। (Photo: Rajwansh Art/Facebook)

समय के साथ म्यूजिक का ट्रेंड भी बदलता जा रहा है। विदेश ही नहीं अब देश में भी रैप और अंग्रेजी म्यूजिक को लेकर दिवानगी बढ़ रही है। भारत में विदेशी रैपर्स के फैन्स की संख्या लाखों-करोड़ो में है।

जालंधर के रहने वाले एक ग्राफिक डिजाइनर ने अमेरिका के म्यूजिक स्टार्स की एक एल्बम जारी की है। अमन राजवंश नाम के इस डिजाइनर ने दिखाया है कि अगर यह रैपर्स भारत के एक आम आदमी होते तो कैसे दिखाई पड़ते।

उनकी इस एल्बम में मशहूर सिंगर Snoop Dog से लेकर Eminem और Pitbull भी शामिल हैं। अमन राजवंश ने किसी को बाबा बनाया है तो किसी को बंगाली, किसी को पंडित तो किसी को गुजराती। अपनी इस सीरीज को उन्होंने देसी कलाकार नाम दिया है। उनकी फेसबुक पोस्ट को अभी तक सैकड़ों की संख्या में शेयर और करीब 900 लोगों लाइक कर चुके हैं।

डालिए उनके इस कलेक्शन पर नजर-

American Rappers, American Rappers in India, american indian rappers, Hollywood Singers, Snoop dog,  Eminem, Pitbull, सिंगर Snoop Dogg (Photo: Rajwansh Art/Facebook) सिंगर Pitbull (Photo: Rajwansh Art/Facebook) सिंगर Pitbull (Photo: Rajwansh Art/Facebook) सिंगर Eminem (Photo: Rajwansh Art/Facebook) सिंगर Eminem (Photo: Rajwansh Art/Facebook) American Rappers, American Rappers in India, american indian rappers, Hollywood Singers, Snoop dog,  Eminem, Pitbull, सिंगर Justin Bieber (Photo: Rajwansh Art/Facebook) American Rappers, American Rappers in India, american indian rappers, Hollywood Singers, Snoop dog,  Eminem, Pitbull, सिंगर Usher (Photo: Rajwansh Art/Facebook)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बरखा दत्‍त के हमले के बाद अरनब के समर्थन में आए अनुपम खेर, कहा-छद्म बुद्धिजीवियों को बेपर्दा करने के लिए शुक्रिया
2 केजरीवाल के वीडियो के बाद एक्टिव हुए समर्थक, Twitter पर कर रहे अपील- मोदीजी, हमें भी अरेस्‍ट कर लो
3 शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोपी को तृप्ति देसाई ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X