ताज़ा खबर
 

खौफनाक वीडियो: जब अस्‍पताल में महिला के कान से रेंगते हुए निकल आई मकड़ी

महिला के कान से मकड़ी निकालने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खासा वायरल हो रहा है।

इलाज के दौरान महिला के कान से मकड़ी निकालते डॉक्टर (फोटो सोर्स यूट्यूब)

कर्नाटक में एक महिला को कान में तकलीफ की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला के कान जो चीज बहार आई वो बहुत चौंकाने वाली थी। दरअसल महिला के कान का इलाज कर रहे डॉक्टर्स उस दौरान दंग रह गए जब उन्होंने महिला के काम में मकड़ी को रेंगते हुए देखा। पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला के कान में मकड़ी रेंगती हुई साफ नजर आ रही है। वीडिओ मकड़ी के आठ पैर साफ नजर आ रहे हैं। वहीं महिला के कान से मकड़ी निकालने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खासा वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार महिला की पहचान लक्ष्मी (49) के रूप में की गई है। दरअसल बंगलोर के हेब्बल में लक्ष्मी बाहर सो रही थीं। इसी दौरान एक मकड़ी उनके कान में घुस गई थी। लेकिन नींद में होने की वजह से लक्ष्मी को इसका पता नहीं चला की उनके कान में मकड़ी घुस गई है। थोड़ी देर बाद लक्ष्मी के कान में तेज दर्द शुरू हुआ। जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी से टॉर्च के जरिए कान में देखने के लिए कहा लेकिन में टॉर्च दिखाने की वजह से दर्द और बढ़ गया। हालांकि तबतक लक्ष्मी को इस बात का पता नहीं चला की उनके कान में कुछ हैं।

लेकिन बाद में उनका दर्द बहुत तेज हो गया। जिसके बाद लक्ष्मी के पति उन्हें कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल में लेकर गए। वहीं इलाज के दौरान जब डॉक्टर टॉर्च लगाकर कान की जांच कर रहे थे तभी टॉर्च की रोशनी के सहारे मकड़ी बाहर आने की कोशिश करने लगी। लक्ष्मी का इलाज करने वाले इएनटी विशेषज्ञ डॉक्टर संतोष श्रीवास्तव ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि कान की तकलीफ को लेकर हॉस्पिटल में मरीजों का आना आम बात है लेकिन लक्ष्मी का मामला थोड़ा अलग था। क्योंकि ऐसा बहुत कम ही होता है जब किसी के कान में मकड़ी घुस गई हो।

देखें वीडियो, इंदौर के ट्रैफिक पुलिसवाले का घूस लेने का ये तरीका हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App