ताज़ा खबर
 

ऐसे झूले पर जाने से पहले यह वीडियो देख लें

डेविड अपने दोस्त के गार्डन में था। वहां पर दोनों के दिमाग में वाटर राइड बनाने की बात आई। इसके बाद क्या था दोनों ने एक झूला बना डाला।

डेविड ने यह वाटर राइड अपने दोस्त के घर पर बनाई थी।

झूले झूलने का शौकीन कौन नहीं होता। आपको भी बड़े-बड़े झूलों पर झूलने में मजा आता होगा। बड़े झूले देखकर आप भी सोचते होंगे कि इनमें तो बैठना ही है। लेकिन यह मजा कब सजा में बदल जाता है इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया जा रहा है कि एक शख्स वाटर राइड के मजे ले रहा होता है और फिसलकर नीचे गड्ढे में गिर जाता है। जिस ढंग से शख्स गिरता है उसे देखकर अच्छे-अच्छे लोग डर जाएं और अगली बार झूलने से मना कर दें।

हालांकि, जिस शख्स के साथ यह हुआ वह थोड़ा लकी रहे क्योंकि उनकी जान बच गई।

जिस शख्स की यहां बात हो रही है उसका नाम डेविड है और वह टेक्सस में रहता है। डेविड ने यह झूला खुद बनाया था। दरअसल डेविड अपने दोस्त के गार्डन में था। वहां पर दोनों के दिमाग में वाटर राइड बनाने की बात आई। इसके बाद क्या था दोनों ने एक झूला बना डाला। इसके बाद डेविड उसे राइड करने लगता है और उसका दोस्त उसकी वीडियो बनाने लगता है। उसी वीडियो में पूरी घटना कैद हो जाती है।

Read Also: बाकी ट्रेंडिंग खबरें पढ़ें

गिरने के बाद डेविड का हाथ और पसलियों में गंभीर चोट आई है। वह 10 फीट की ऊंचाई से गिरा था। डेविड ने खुद ही यह वीडियो फेसबुक पर डाली थी। उन्होंने बताया कि वीडियो डालने का मकसद लोगों को हंसाने के साथ-साथ दोस्तों को यह सूचना देना भी था कि वह फिलहाल ठीक है। देखे वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App