ताज़ा खबर
 

होमगार्ड से मसाज कराते पुलिसवाले का वीडियो वायरल, अब होगी जांच

सामने आए वीडियो में कथित तौर पर होमगार्ड पुलिस अधिकारी की मसाज करता नजर आ रहा है।

हैदराबाद में एक पुलिस अधिकारी पर कथित तौर पर वर्दीधारी होमगार्ड से मसाज कराने का आरोप लगा है। घटना का वीडियो वायरल होने बाद आला अधिकारियों ने शनिवार (4 नवंबर) को जांच के आदेश दिए हैं। घटना रचकोंडा पुलिस स्टेशन की बताई जाती है। सामने आए वीडियो में कथित तौर पर होमगार्ड पुलिस अधिकारी की मसाज करता नजर आ रहा है। पुलिस अधिकारी के बदन पर कपड़े नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिस अधिकारी अधिकारी टीवी देखता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को स्थानीय न्यूज चैनल ने प्रसारित भी किया है। वीडियो पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है इसलिए उसमें किसी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा। हालांकि स्थानीय चैनल का आरोप है कि वीडियो में नजर आ रहा पुलिस अधिकारी एस लिंगईया हैं जबकि होमगार्ड का नाम सदा नाइक बताया है।

वहीं पुलिस अधिकारी एस लिंगईया ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। साथ ही वीडियो को भी फर्जी बताया है। उन्होंने मीडिया से कहा, ‘वीडियो में नजर आ रहा शख्स मैं नहीं हूं। ना ही किसी होमगार्ड को घर के काम में लगाया है।’ दूसरी तरफ चैलन द्वारा लगातार वीडियो प्रसारित किए जाने पर रचकोंडा पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने जांच के आदेश दिए हैं। जल्द ही लिंगईया से जुड़ी रिपोर्ट को देने के लिए कहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक पुलिस अधिकारी थाने में किसी शख्स से पैर मसाज कराते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस अधिकारी कुर्सी पर किसी से फोन पर बात कर रहे हैं जबकि जबकि जमीन पर बैठ शख्स उनके पैरों की समाज कर रहा है। वीडियो में कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App