ताज़ा खबर
 

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ने सलमान खान की जगह बॉबी देओल को दे दी बधाई, खूब मजे ले रहे लोग

फिल्म के सभी मुख्य एक्टरों का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। खुद सलमान खान ने फिल्म के बाकी तीनों मुख्य कलाकारों का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।

फिल्म का मोशन लोगो भी सलमान खान ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रेस-3’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी चर्चित फिल्म रेस-3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन, डेजी शाह के साथ लंबे समय बाद में फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाले बॉबी देओल मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के सभी मुख्य एक्टरों का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। खुद सलमान खान ने फिल्म के बाकी तीनों मुख्य कलाकारों का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। सलमान की इस फिल्म का पहला पोस्टर भारत ही नहीं विश्व के अन्य मशहूर एक्टरों ने भी अपनी वॉल पर शेयर किया था। इसी कड़ी में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर सलमान खान को बधाई दी है। उन्होंने लिखा है, ‘रेस-3 के लिए सबसे बेहतरीन फिल्म एक्टर सलमान खान को मेरी शुभकामनाएं।’ हालांकि इस दौरान उन्होंने एक गलती कर दी। दरअसल अपने बधाई संदेश में स्टेलॉन ने सलमान की जगह बॉबी दिओल की फोटो शेयर कर दी। हॉलीवडु एक्टर की इसी गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स जबकर मजे ले रहे हैं।

एक यूजर लिखते हैं, ‘इसका मतलब है कि स्टेलॉन सलमान के मुकाबले बॉबी को ज्यादा पसंद करते हैं।’ प्रदीप लिखते हैं, ‘पोस्टर में जिस शख्स की तस्वीर है वो बॉबी देओल हैं।’ शौर्य लिखते हैं, ‘देश बाद में सुरक्षित होगा पहले सलमान का पोस्टर सुरक्षित करो।’ एक कमेंट में लिखा गया रेस-3 का अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। रहमान तंज कसते हुए लिखते हैं, ‘यह सलमान खान नहीं है बॉबी देओल हैं।’ पारेश लिखते हैं, ‘सलमान भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं। ठीक?’ प्रताप लिखते हैं, ‘बड़े मियां पागल हो गए हैं।’ वहीं कुछ कमेंट अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है। एक कमेंट में लिखा गया है कि भाई यह सलमान नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App