ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी का ट्वीट- होली पर जाकर नानी को सरप्राइज दूंगा, लोग बोले- जब बता दिया तो सरप्राइज कैसा

गांधी ने पिछले साल 19 जून को अपना जन्‍मदिन भी दादी पाओला माइनो के साथ मनाया था। इसका मतलब यह है कि जब 3 मार्च को त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे, जब राहुल विदेश में होंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि वह इस सप्‍ताहांत में अपनी 93 वर्षीय नानी से मिलने जा रहे हैं। (Photo: PTI/Twitter)

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को होली की बधाई दी है। राहुल ने ट्विटर पर लिखा, ”आप सभी को होली की शुभकामनाएं। उमंग से त्‍योहार मनाइए।” उन्‍होंने यह भी बताया कि इस सप्‍ताहांत वह इटली जा अपनी नानी से मिलने वाले हैं। राहुल ने लिखा, ”मेरी नानी 93 साल की हैं। यह सबसे दयालु आत्‍मा है। इस होली सप्‍ताहांत में, मैं उन्‍हें सरप्राइज करूंगा। मैं उन्‍हें गले लगाने के लिए बेकरार हूं।” गांधी ने पिछले साल 19 जून को अपना जन्‍मदिन भी दादी पाओला माइनो के साथ मनाया था। इसका मतलब यह है कि जब 3 मार्च को त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे, जब राहुल विदेश में होंगे।

राहुल गांधी के इटली जाने की खबर पर ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रिया मजेदार रही। होली का मौका होने की वजह से लोग चुटकी लेने से नहीं चूके। नरेंद्र शर्मा नाम के शख्‍स ने लिखा, ”2019 के बाद वही हमेशा के लिए रहना है।” कई यूजर्स ने यह भी पूछा कि आप ट्विटर पर बताकर कैसे सरप्राइज दे रहे हैं।

सौरभ ने लिखा, ”पहली बात आपको होली पर इटली जाना है, ठीक है। दूसरी, जब आप किसी को सरप्राइज विजिट देने जा रहे हो, तो आप ट्विटर पर पूरी दुनिया को नहीं बताते। तीसरी, आप और आपके परिवार को हैप्‍पी होली, क्‍योंकि बुरा न मानो होली है।”

चिंतन शाह ने लिखा, ”ट्विटर पर बोलकर कौन सरप्राइज देता है।”

Next Stories
1 Happy Holi Google Doodle: होली की मस्‍ती में गूगल भी शामिल, बना दिया रंगों से भरा खूबसूरत डूडल
2 वीडियो: सवालों के जवाब ना देने पड़ें, इसके लिए इस शख्‍स ने खाए मुर्गे के पैर, सांड़ का निजी अंग
3 पानी का बिल आया 32,000 रुपए, 49,300 सिक्‍के लेकर पहुंच गई महिला
ये  पढ़ा क्या?
X